Sunday, September 8, 2024

छत्तीसगढ़ में अमित शाह का चुनावी दौरा, 7 मई को होगी वोटिंग

रायपुर: लोकसभा चुनाव के लिए तीसरे फेज का मतदान प्रदेश के 7 लोकसभा सीटों पर 7 मई को होगा। इसको देखते हुए भाजपा और कांग्रेस अपनी पूरी ताकत चुनावी मैदान में झोंक रहे हैं। इसको देखते हुए भाजपा की तरफ से गृहमंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ के कोरबा लोकसभा क्षेत्र 1 मई को पहुंचेंगे। सात मई को कोरबा लोकसभा सीट पर लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग होना है। गृहमंत्री वहां पहुंच कर जनसभा को संबोधित करेंगे व पार्टी नेताओं को जीत के लिए मूल सूत्र देंगे।

सरोज पांडे के पक्ष में करेंगे सभा

बता दें कि इस साल हो रहे लोकसभा चुनाव में जीत के लिए सभी पार्टी जोरशोर से तैयारी कर रही है। प्रदेश के सभी 11 सीटों पर एक तरफ बीजेपी जीत के लिए ताल ठोक रही है तो दूसरी तरफ कांग्रेस इन सीटों पर अपना पकड़ बनाने में लगी है। हालांकि इस बीच इस सप्ताह में बीजेपी की तरफ से गृहमंत्री अमित शाह कोरबा से बीजेपी उम्मीदवार घोषित सरोज पांडे के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 1 मई को कोरबा में गृहमंत्री जनसभा को संबोधित करते हुए जनता से पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में वोट करने की अपील करेंगे।

1 मई को आएंगे कोरबा

प्रदेश में तीसरे चरण का मतदान 7 मई को होना है। इसको लेकर सभी पॉलिटिकल पार्टी चुनावी मैदान में जीत के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। इस दौरान गृहमंत्री अमित शाह प्रदेश के कोरबा में जनसभा को संबोधित करने पहुंचने वाले हैं। कोरबा के कटघोरा में वो सभा को संबोधित करेंगे। वहीं अमित शाह पिछले सप्ताह ही बेमेतरा में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। हालांकि इससे पहले उन्होंने प्रदेश के खैरागढ़ और कांकेर में जनसभा को संबोधित कर चुके हैं। वहीं तीसरे चरण में चुनाव को लेकर कोरबा में जनसभा को संबोधित करने 1 मई को आएंगे।

सभा की तैयारी में जुटे पार्टी नेता

गृहमंत्री की सभा को लेकर बीजेपी की तरफ से सभी प्रकार की तैयारियां की जा रही है। अधिक से अधिक भीड़ जुटाने के लिए पार्टी लगातार कोशिश कर रही है। इसको देखते हुए लगातार पार्टी नेताओं की बैठकें भी हो रही है। गृहमंत्री की जनसभा में प्रदेश के दिग्गज पार्टी नेता के पहुंचने के आसार हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news