Thursday, May 23, 2024

Mahadev Satta Case: बॉलीवुड एक्टर साहिल खान हुए अरेस्ट, महादेव सट्टा ऐप से जुड़ा मामला

रायपुर: महादेव सट्टा ऐप कार्रवाई में बड़ी सफलता मिली है। आज रविवार को छत्तीसगढ़ जगदलपुर से बॉलीवुड एक्टर साहिल खान को मुंबई पुलिस ने अरेस्ट किया है। साहिल खान कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं। स्टाइल और 36 चाइना टाउन जैसी मूवी में अहम रोल निभा चुके हैं। शाहिल खान को पुलिस ने महादेव सट्टा ऐप मामले में गिरफ्तार किया है। आज सुबह रायपुर से मुंबई पुलिस उन्हें हिरासत में लेकर मुंबई के लिए रवाना हो गई है। हालांकि एक्टर पुलिस से बचने के लिए प्रदेश के जगदलपुर में छिपा था.

जगदलपुर से अरेस्ट

बता दें कि बॉम्बे हाई कोर्ट की तरफ से साहिल खान की अंतरिम जमानत खारिज होने के बाद मुंबई पुलिस ने साहिल खान पर कार्रवाई करते हुए प्रदेश के जगदलपुर से अरेस्ट किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार साहिल खान कोर्ट से याचिका खारिज होने के बाद से फरार चल रहे थे। इस बाबत वो मुंबई से भाग गए थे।

40 घंटे लंबे ऑपरेशन के बाद किया गया गिरफ्तार

साहिल खान को छत्तीसगढ़ पुलिस और मुंबई पुलिस की स्पेशल टीम ने 40 घंटे लंबे ऑपरेशन के बाद गिरफ्तार किया है। इस ऑपरेशन में छत्तीसगढ़ पुलिस की अहम भूमिका रही है। हालांकि अरेस्ट होने के बाद साहिल को मुंबई ले जाया गया है। जहां कोर्ट में पेश किया जाएगा। बता दें कि महादेव सट्टेबाजी ऐप की जांच लगातार चल रही है। इसकी जांच में साहिल खान का नाम सामने आया। इसके बाद साहिल के ऊपर कार्रवाई की गई है। साहिल खान ‘Style’ और ‘Excuse Me’ जैसी फिल्मों में मुख्य भूमिका निभा चुके हैं। वो सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर भी हैं।

क्या है महादेव सट्टा ऐप?

महादेव सट्टेबाजी ऐप एक ऑनलाइन ऐप है। इसका संचालन दुबई से सौरभ चंद्राकर और रवि उप्पल ने किया था. ये दोनों छत्तीसगढ़ के भिलाई निवासी हैं. ED की जांच से पुष्टि हुई कि महादेव ऑनलाइन बुक ऐप UAE के एक केंद्रीय प्रधान कार्यालय से संचालन किया जाता है. ईडी के अधिकारियों ने कहा कि ऐप संचालक के पुलिस, नौकरशाहों और राजनेताओं से भी गहरे संबंध थे और इसके लिए वे उन्हें पैसे भी देते थे.

Latest news
Related news