Saturday, July 20, 2024

CG Lok Sabha Election : मतदान के बीच भूपेश बघेल का प्रशासन पर बड़ा आरोप, कहा- मतदाता फोन…

रायपुर: छत्तीसगढ़ में आज दूसरे फेज की वोटिंग तीन लोकसभा सीटों पर जारी है। तीन सीटों पर दोपहर 1 बजे तक 53.09 प्रतिशत मतदान हुआ है। इस बीच सियासी गलियारों में पारा तेज है। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर ट्वीट करते हुए प्रशासन पर बड़ा आरोप लगाया है।

ट्वीट करते हुए लिखा, @ECISVEEP दावों की…

बता दें कि दूसरे फेज की वोटिंग जारी है। इस बीच प्रदेश के पूर्व मुखिया भूपेश बघेल ने आज हो रहे चुनाव को लेकर प्रशासन पर बड़ा आरोप लगाया है। इस संबंध में उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट करते हुए लिखा कि लोकसभा के मतदाता फ़ोन करके शिकायत कर रहे हैं कि ईवीएम में बाकी प्रत्याशियों की फ़ोटो बड़ी और स्पष्ट है लेकिन मेरी फ़ोटो छोटी और अपेक्षाकृत अस्पष्ट है। फ़ोटो तो वैसी ही दी गई थी जैसी चुनाव आयोग ने मांगी थी। यह निष्पक्षता के @ECISVEEP दावों की कलई खोलता है। क्या यह षडयंत्रपूर्वक किया गया है? लेकिन इससे परिणाम नहीं बदलने वाला है।

2019 के परिणाम में बीजेपी को मिली अधिक सीट

2019 के लोकसभा चुनाव में चुनावी परिणामों की घोषणा 23 मई को हुई थी। परिणाम आते ही बीजेपी ने 303 सीटों पर जीत हासिल की थी। छत्तीसगढ़ की 11 में से 9 सीटों पर बीजेपी का कमल खिला था। वहीं, कांग्रेस केवल 2 ही सीट अपने नाम कर पाई थी।

Latest news
Related news