Tuesday, June 18, 2024

CG News : छत्तीसगढ़ में दूल्हे को पहनाया गया जूते का माला, फिर हुआ कुछ ऐसा

रायपुर: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। कोरबा जिले में बारात लेकर शादी करने पहुंचे दूल्हे के साथ अलग ही व्यवहार किया गया है। दूल्हा को दुल्हन के घर पहुचंते ही जूते का माला पहना कर खूब पिटाई की गई। ऐसे में यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा रहा है कि जैसे ही दूल्हा बारात लेकर शादी करने दुल्हन के घर पहुंचता है, वहां दूल्हे के साथ अजीब तरह से दुल्हन की फैमली पेश आती है। दुल्हन की फैमली दूल्हे को जूते की माला पहना कर खूब पीटती है। ऐसे में वीडियो में देखा जा रहा है कि दूल्हे को पिटता देख सभी आए बाराती विवाह स्थल से भाग जाते है।

झूठ बोलकर आया था दूसरी शादी रचाने

बता दें कि दूल्हे को जूता पहनाकर पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, गुजरात से एक युवक बारात लेकर कोरबा शादी करने पहुंचा था। बताया जा रहा है कि दूल्हा पहले से ही शादी-शुदा था. उसकी पहली शादी हो चुकी थी। लेकिन वह झूठ बोल कर दूसरी शादी करने कोरबा पंहुचा, जहां लोगों को सच्चाई का पता पहले से लग गया था। इस वजह से लोगों ने दूल्हे के साथ ऐसा अंजाम किया। बताया जा रहा है कि दूल्हे की पहली पत्नी ने फोटो और वीडियो दुल्हन के घर वालों को पहले ही भेजकर पूरी सच्चाई बता दी थी. इसके बाद लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर था। जब दूल्हा शादी के मंडप में पहुंचा तो लोगों ने उसका स्वागत जूते की माला पहनाकर और खूब पीट कर किया। इस दौरान खूब हंगामा भी हुआ.

खुद को बताया था असिस्टेंट मैनेजर

हालांकि युवक पहले से शादीशुदा था, इसकी जानकारी दुल्हन के परिवार को लगी तो उनमें भारी आक्रोश है. बता दें कि युवक की दूसरी शादी होने ही वाली थी कि इस मामले का खुलासा हो गया. वहीं दूल्हे दादूराम ने खुद को असिस्टेंट मैनेजर बताकर रिश्ता फिक्स किया था, जो पूरी तरह फ्रॉड निकला. इस मामले की सूचना मिलते ही कोतवाली थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी दूल्हे को पुलिस स्टेशन ले गई.

Latest news
Related news