Tuesday, June 18, 2024

Bijapur Encounter: बीजापुर के भैरमगढ़ में मुठभेड़, एक नक्सली ढ़ेर

रायपुर: छत्तीसगढ़ के बीजापुर में आज रविवार सुबह सुरक्षाबलों को सफलता हाथ लगी है। बीजापुर जिले के भैरमगढ़ के केशकुतुल इलाके में नक्सली और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज हुई मुठभेड़ में एक नक्सली के मारे जाने की ख़बर है।

बरामद हुई हथियार व विस्फोटक सामग्री

आज रविवार सुबह बीजापुर जिले के भैरमगढ़ इलाके के संवेदनशील इलाके केशकुतुल व केशामुंडी के जंगलों में सुरक्षा बालों व नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें पुलिस ने एक नक्सली को ढेर किया है। वहीं, सुरक्षा बालों को घटना स्थल से कई आपराधिक हथियार व विस्फोटक सामग्री बरामद हुई है। हालांकि फिलहाल सुरक्षा बालों की सर्च ऑपरेशन जारी है।

घटना को लेकर पुलिस ने कहा…

इस घटना को लेकर बीजापुर पुलिस ने बताया कि डिवीजन सप्लाई टीम कमांडर कवासी पण्डरु व अन्य 15 से 20 नक्सलियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने पर बीजापुर डीआरजी की टीम नक्सल विरोधी ऑपरेशन पर निकली थी। सर्च ऑपरेशन के दौरान आज रविवार की सुबह 5.30 बजे के करीब भैरमगढ़ ब्लाक के केशकुतुल के जंगल में पुलिस व नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई।

सर्च ऑपरेशन जारी

आज हुई इस मुठभेड़ में पुलिस ने एक नक्सली को ढेर किया है। वहीं, घटनास्थल से पुलिस को कई हथियार, विस्फोटक व अन्य नक्सल सामग्री बरामद हुई है। इलाके में अभी भी सुरक्षाबलों की सर्च ऑपरेशन जारी हैं।

Latest news
Related news