Tuesday, September 17, 2024

Kabirdham News: कांग्रेस नेता के साथ बदसलूकी, सीसीटीवी में कैद करतूत

रायपुर: छत्तीसगढ़ में पहले फेज का मतदान 19 अप्रैल को है। ऐसे में प्रदेश में आपराधिक मामले भी देखे जा रहा हैं। इस बीच प्रदेश के कवर्धा (Kabirdham) शहर में युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव आकाश केसरवानी के घर के बाहर खड़ी गाड़ी की तोड़फोड़ का मामला सामने आया है। बदमाशों ने कार का शीशा पूरी तरह से तोड़ दिया है। इस कड़ी में कोंग्रेसी नेता के गाड़ी से 25 हजार रुपये की चोरी भी हुई है। अब इस मामले में कोतवाली थाना में शिकायत दर्ज कराई गई है। वहीं चोरों की करतूत सीसीटीवी में कैप्चर हुआ है।

आकाश केसरवानी ने पुलिस को सुनाई आपबीती

बता दें कि सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक तीन अज्ञात बदमाशों ने कोंग्रेसी नेता के कार का शीशा तोड़कर घटना को अंजाम देते हुए दिख रहे हैं। यह पूरा मामला आकाश केसरवानी के राम नगर स्थित आवास पर हुआ है। हालांकि कार से पैसे निकालते और चोरी करते हुए चोर के पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया है। इस विषय में पीड़ित आकाश केसरवानी ने पुलिस को बताया कि सोमवार रात करीब 11:30 बजे कांग्रेस उम्मीदवार और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जनसभा में शमिल होकर घर लौटे थे। इसके बाद खाना खाकर सो गए थे। तभी रात करीब 2.30 बजे कार के शीशा टूटने की आवाज सुनकर बाहर निकले। अज्ञात बदमाश करीब पांच लोग थे, जो दो बाइक में थे।

इससे पहले बीजेपी नेता हुए थे शिकार

इसके साथ ही उन्होंने आगे बताया कि कुछ दूर तक बदमाशों का पीछा किया किया लेकिन आरोपी भागने में सफल रहे। आरोपियों के हाथ में धारदार हथियार भी था। ऐसे में आकाश केसरवानी ने पुलिस के पास सुरक्षा के लिए मदद मांगी है। बता दें कि इससे पहले भी इसी क्षेत्र में मौजूदा सांसद व बीजेपी उम्मीदवार संतोष पांडेय के घर पर भी चोर घूस गए थे। हालांकि, घटना के 24 घंटे बाद पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर आगे की कार्रवाई की थी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news