Saturday, July 20, 2024

Lok Sabha Election : छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को झटका, भूपेश बघेल की भाभी हुई बीजेपी में शामिल

रायपुर: देश में आमचुनाव का माहौल हैं। ऐसे में राजनीतिक पार्टियों के नेताओं की दल-बदल प्रक्रिया तेज है। आज छत्तीसगढ़ में कांग्रेस को बड़ा झटका (Breaking News) लगा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक छत्तीसगढ़ के पूर्व CM बघेल के परिवार में राजनीतिक जंग छिड़ गई है। इस कारण आज पूर्व CM बघेल की भाभी सीमा बघेल ने बीजेपी ज्वाइन किया है।

विष्णुदेव साय ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

लोकसभा चुनाव में पहले फेज की वोटिंग के लिए महज कुछ ही दिन शेष हैं। इस क्रम में नेताओं के पार्टी छोड़ने का सिलसिला भी लगातार देखने को मिल रहा है। बता दें कि पिछले कुछ दिनों से कांग्रेस के कई नेताओं ने पार्टी से इस्तीफा देकर बीजेपी का दामन थामा है। वहीं आज राजनीतिक गलियारों में कांग्रेस को फिर से बड़ा झटका लगा है। आज भूपेश बघेल की भाभी ने बीजेपी ज्वाइन किया है। सीमा बघेल को प्रदेश के मुखिया विष्णुदेव साय ने पार्टी की सदस्यता दिलाई है।

भाभी सीमा बघेल ने थामा बीजेपी का दामन

बता दें कि CM साय आज दुर्ग जिले के दौरे पर थे। जहां उन्होंने दुर्ग से बीजेपी लोकसभा उम्मीदवार घोषित विजय बघेल के नामांकन रैली को संबोधित किया। इसी दौरान सीमा बघेल BJP ज्वाइन की। इतना ही नहीं नामांकन रैली में पहुंचे कई दिग्गजों ने भाजपा का दामन थामा। सीएम विष्णुदेव (Breaking News) साय ने सभी पार्टी सदस्य को भाजपा का साफा ओढ़ाकर स्वागत किया।

परिवारिक तौर पर बड़ा झटका

ऐसे में राजनीतिक गलियारों में भूपेश बघेल की भाभी के बीजेपी ज्वाइन करने पर सियासी पारा तेज है। भूपेश बघेल के लिए पारिवारिक तौर पर ऐसे हालात देखना बड़ा झटका बताया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ रविवार को रायपुर में बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेता पार्टी का दामन छोड़ बीजेपी में शामिल हुए हैं।

Latest news
Related news