Sunday, September 8, 2024

Lok Sabha Election : राजनाथ सिंह आज छत्तीसगढ़ में भरेंगे हुंकार, यहां करेंगे जनसभा, देखें शेड्यूल

रायपुर: देश भर में लोकतंत्र का महापर्व चल रहा हैं। ऐसे में सियासी गलियारों में सरगर्मी लगातार तेज हो रही है। राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारक लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) के लिए लगातार दौरे पर हैं। इस बीच आज शनिवार को बीजेपी के स्टार प्रचारक रक्षामंत्री राजनाथ सिंह छत्तीसगढ़ दौरे पर रहेंगे। वो प्रदेश के बस्तर और कांकेर लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान वे जनता और पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे।

ऐसा रहेगा पूरा कार्यक्रम

रक्षामंत्री के आगमन को लेकर दंतेवाड़ा में सभा आयोजित की गई है। जहां वे जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद रक्षामंत्री कांकेर लोकसभा क्षेत्र के बालोद पहुंचेंगे, जहां सरयू प्रसाद अग्रवाल स्टेडियम में आमसभा को दोपहर 03:15 बजे जनता को संबोधित करेंगे। इस दौरान रक्षा मंत्री सिंह कांकेर उम्मीदवार भोजराज नाग और छत्तीसगढ़ के सभी 11 लोकसभा क्षेत्र में बीजेपी की विजय के लिए जनता से आशीर्वाद मांगेंगे। हालांकि जनसभा को संबोधित करने के बाद वो शाम 4:40 बजे राजधानी रायपुर स्थित स्वामी विवेकानंद हवाईअड्डे से दिल्ली के लिए निकल जाएंगे।

जनसभा को लेकर बोले लोकसभा प्रभारी

लोकसभा प्रभारी यज्ञदत्त शर्मा ने बालोद में राजनाथ सिंह की सभा को लेकर कहा कि छत्तीसगढ़ में 11 लोकसभा सीट है। जिसमें एक बालोद सीट भी शामिल हैं। यहां लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत हो इसके लिए स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ-साथ केंद्रीय मंत्री भी पूरी जोर लगा रहे है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि रक्षा मंत्री को छत्तीसगढ़ से पहले से ही लगाव हैं। अध्यक्ष रहते हुए उन्होंने छत्तीसगढ़ को नजदीकी से देखा है। इस कड़ी में उन्होंने कहा कि अब मोदी की मिशन 25 को लेकर लेकर छत्तीसगढ़ और बालोद की जनता को भी संबोधित करेंगे।

दोपहर 1:15 बजे बस्तर में जनसभा को करेंगे संबोधित

रक्षा मंत्री के निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह आज सुबह 10:30 बजे दिल्ली से छत्तीसगढ़ के लिए रवाना होंगे। दोपहर 12:30 बजे जगदलपुर स्थित मां दंतेश्वरी विमानतल पधारेंगे। दोपहर 1:15 बजे बस्तर के बीजेपी उम्मीदवार महेश कश्यप के लिए बरपुर रोड गीदम दंतेवाड़ा में जनसभा को संबोधित करेंगे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news