Monday, June 17, 2024

PM Modi Bastar Rally: कांग्रेस पर जमकर बरसे पीएम मोदी, कहा- भ्रष्टाचारियों को जेल जाना ही पड़ेगा

रायपुर। आज छत्तीसगढ़ की धरती पर पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा चुनावी अभियान की शुरुआत हो चुकी है। आज पीएम मोदी ने छत्तीसगढ़ में पहली चुनावी का शंखनाद(PM Modi Bastar Rally) किया। बता दें कि पीएम मोदी ने बस्तर लोकसभा क्षेत्र के भानपुरी के आमाबल गांव में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान पीएम ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

कांग्रेस पर पीएम मोदी का हमला

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, अनेक दशकों बाद देश ने भाजपा की स्थिर और मजबूत सरकार देखी है। हमारी सरकार की सबसे बड़ी प्राथमिकता रही है- गरीब का कल्याण। आजादी के बाद से कांग्रेस समझती थी कि उसे देश को लूटने का लाइसेंस मिला है। 2014 में सरकार में आने के बाद मोदी ने कांग्रेस की लूट का लाइसेंस ही कैंसिल कर दिया। मोदी ने जब घोटालेबाजों का रास्ता रोका, जब बिचौलियों की कमाई बंद की, तब से इनका पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया है। ये मोदी पर भड़के हुए हैं।

पीएम मोदी ने कहा, छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के भ्रष्टाचार पर आज कड़ी कार्रवाई हो रही है (PM Modi Bastar Rally)। यहां के युवाओं को जिन्होंने धोखा दिया है, उनकी तेजी से जांच चल रही है। अब नाराज होकर ये लाठी से मोदी का सिर फोड़ने की धमकी दे रहे हैं। मोदी गरीब का बेटा है, सिर ऊंचा रखकर चलता है, मैं इनकी धमकियों से डरने वाला नहीं हूं। मोदी के लिए तो मेरा भारत, मेरा परिवार है। मैं अपने देश को, अपने परिवार को लूटपाट से बचाने में जुटा हूं। मैं कहता हूं – भ्रष्टाचार हटाओ, वो कहते हैं – भ्रष्टाचारी बचाओ। ये मोदी को कितनी भी धमकियां दे दें, भ्रष्टाचारियों को जेल जाना ही पड़ेगा। ये मोदी की गारंटी है।

टेंट में नहीं, भव्य मंदिर में दर्शन देंगे रामलला

इतना ही नहीं, पीएम मोदी ने कांग्रेस के घोषणा पत्र पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, कांग्रेस ने जो घोषणा पत्र बनाया है, उसमें भी मुस्लिम लीग की छाप है। पीएम मोदी ने आगे कहा कि 500 साल बाद ये सपना पूरा हुआ, तो इसकी सबसे अधिक खुशी प्रभु राम के ननिहाल छत्तीसगढ़ को होना बहुत स्वाभाविक है। लेकिन कांग्रेस और INDI गठबंधन राम मंदिर बनने से बहुत नाराज हैं। कांग्रेस के शाही परिवार ने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का न्योता ठुकरा दिया। ऐसे में रामनवमी बहुत दूर नहीं है। इस बार अयोध्या में हमारे रामलला टेंट में नहीं बल्कि भव्य मंदिर में दर्शन देंगे।

Latest news
Related news