Sunday, September 8, 2024

Lok Sabha Election 2024: प्रदेश अध्यक्ष किरण देव का दावा, इस बार बीजेपी 400 पार

रायपुर : लोकसभा चुनाव बेहद नजदीक हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टी जोरों शोरों से चुनाव की तैयारियों में लगी है। इस बीच आज सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बस्तर के छोटे आमाबाल में पहुंचेंगे। ऐसे में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष किरण देव ने मीडिया से इस संबंध में बात किया। उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी छोटे आमावल से लोकसभा चुनाव का आगाज करेंगे। मोदी की गारंटी पर बस्तर की जनता को पूरा भरोसा है। केन्द्र की मोदी सरकार की सभी जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ हितग्राहियों को लगातार मिल रहा है।

प्रदेश अध्यक्ष ने मोदी की गारंटी को लेकर कहा…

इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने आगे कहा कि भाजपा की विष्णु देव सरकार भी मोदी की गारंटी को लागू करने में सक्रिय है। प्रदेश में विष्णु देव की सरकार महतारी वंदन योजना की शुरुआत कर चुकी है। केंद्र की मोदी सरकार की आवास योजना से अभी तक प्रदेश में 18 लाख परिवारों को प्रधानमंत्री आवास स्वीकृत किया गया है। किसानों के लिए MSP और बोनस प्रदान करना, जैसे कार्यों को तबज्जों दिया गया है। इस दौरान उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश के सभी 11 लोकसभा सीटों को जीतने के लक्ष्य से बीजेपी चुनावी मैदान में उतर चुकी है और हम सभी मिलकर सभी लोकसभा सीट पर जीत हासिल करेंगे। इस कड़ी में उन्होंने कहा, PM मोदी का नारा अबकी बार 400 पार।

कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

कैबिनेट मंत्री केदार कश्यप ने मीडिया से चर्चा करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस का घोषणा पत्र पूरी तरह से झूठ का पिटारा है। जिस तरह से कांग्रेस लोक लुभावन झूठे वादों को दिखाकर सत्ता में एंट्री की थी , उसी तरह राज्य की जनता ने उसे नकार दिया। उन्होंने आगे कहा कि अभी हो रहे लोकसभा चुनाव में भी जनता कांग्रेस को सबक सिखाएगी और बीजेपी के पक्ष में वोटिंग करेगी। मोदी की गारंटी पर जनता को पूरा विश्वास है।

आज छत्तीसगढ़ के बस्तर में पहुंचेंगे PM मोदी

आज सोमवार को PM मोदी प्रदेश के संवेदनशील इलाके बस्तर से लोकसभा चुनाव में जीत के लिए जनता को संबोधित करेंगे। बता दें कि वे बस्तर लोकसभा क्षेत्र के भानपुरी के आमाबल गांव में एक विशाल रैली को संबोधित करेंगे। इस संबंध में भाजपा के मंत्रियों का कहना है कि प्रधानमंत्री छत्तीसगढ़ में 11 की 11 सीटें जितने का दावा करने बस्तर पहुंचेंगे। हालांकि बीजेपी ने पहले ही 400 पार का मिशन बना लिया है और उस लक्ष्य को जरूर हासिल करने की कोशिश है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news