Monday, June 17, 2024

Chhattisgarh Massive Fire Broke: बिजली विभाग के दफ्तर में लगी आग, ट्रांसफॉर्मर में शॉर्ट सर्किट से हुआ हादसा

रायपुर। राजधानी रायपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रायपुर के गुढ़ियारी थाना क्षेत्र के भारत माता चौक के पास स्थित बिजली विभाग के सब डिवीजन दफ्तर में शुक्रवार दोपहर को भीषण आग(Chhattisgarh Massive Fire Broke) लगने की खबर सामने आई है। हालांकि, घटना की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग बुझाने के काम में लग गई। बता दें कि दफ्तर में लगी यह आग बहुत ही भयानक है, जिसमें बीच-बीच में ट्रांसफॉर्मर से ब्लास्ट भी होने की खबर आ रही है।

आग लगने की वजह

दरअसल, बताया जा रहा है कि बिजली विभाग के दफ्तर में रखे ट्रांसफॉर्मर में शॉर्ट सर्किट हो गया(Chhattisgarh Massive Fire Broke), जिसकी वजह से यह आगजनी की घटना हुई। हालांकि, किसी भी प्रकार के हादसे या जान-माल का कितना नुकसान हुआ है इस संबंध में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

आग पर काबू पाना मुश्किल

जानकारी के अनुसार, बिजली विभाग के सब डिवीजन दफ्तर में लगी भीषण आग नियंत्रण के बाहर होती जा रही है। बताया जा रहा है कि तेज हवा के कारण लगातार आग फैल रही है। ऐसे में आग को फैलता देख प्रशासन द्वारा आस-पास बिल्डिंग्स, घर, दुकान और दफ्तरों को खाली करवाने का काम किया जा रहा है। साथ ही पुलिस, लाउड स्पीकर के माध्यम से आस-पास के स्थान को खाली करने की अपील कर रही है।

Latest news
Related news