Saturday, July 20, 2024

Loksabha Election: चरण दास महंत का केंद्र की मोदी सरकार पर विवादित बयान, कहा- PM मोदी…

रायपुर। लोकसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू है। चुनाव को लेकर नेताओं के बीच लगातार बयानबाजी हो रही है। ऐसे में छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरण दास महंत का एक बयान काफी तेजी से वायरल हो रहा है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है. बीते दिन मंगलवार को प्रदेश के राजनांदगांव में महंत ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमें सिर फोड़ने वाला आदमी का तलाश है.

पार्टी से इस्तीफा देने वाले नेताओं को लेकर कहा…

मंगलवार को सभा को संबोधित करते हुए चरण दास महंत ने कहा कि रात-दिन तंग करके चीन भेजने वाला आदमी चाहिए. उन्होंने अपने भाषण में सारी बातें पीएम मोदी को लेकर कही. इस दौरान मंच पर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी मौजूद रहे. अब इस बयान के बाद राजनीतिक गलियारों में खूब चर्चा हो रही है। इस दौरान चरण दास ने पार्टी से इस्तीफा दे रहे नेताओं को लपेटते हुए कहा कि ऐसे लोगों को जूते से मारना चाहिए, जिन्होंने कठिन वक्त में कांग्रेस से इस्तीफा दिया है, उनको कभी पार्टी में वापस नहीं लेना है। हमने ही ऐसे नेताओं को सिर पर चढ़ा रखा है।

बयान पर पलटवार करते हुए सीएम साय ने कहा…

बता दें कि सीएम विष्णु देव साय ने नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि जिस तरह से छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष ने प्रधानमंत्री मोदी के लिए भाषण दिया हैं, वह आलोचना के योग्य हैं. इस कड़ी में उन्होंने कहा कि पहले भी PM को लेकर अनेकों तरह के बयान दिए जा चुके थे. इसका परिणाम कांग्रेस को भुगतना पड़ा है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं भी मोदी का परिवार हूं, पहला डंडा मुझे मारें. इस बार जानता बर्दाश्त नहीं करने वाली है. एक भी सीट कांग्रेस को नहीं जीतने देंगे.

Latest news
Related news