Thursday, September 19, 2024

Bilaspur Road Accident : बिलासपुर में सवारियों से भरी वाहन हुई दुर्घटनाग्रस्त, 2 की मौत… 30 से अधिक लोग घायल

रायपुर। प्रदेश के बिलासपुर में एक बड़ा दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। बता दें कि सोनपुरी निवासी परिवार में शादी कार्यक्रम था। शादी कार्यक्रम समाप्त होने के बाद परिवार बेटी के ससुराल चौथिया के लिए निकला। सभी लोग एक ही गाड़ी ( पिकअप ) से जा रहे थे। पिकअप में 40 लोग बैठे थे, रास्ते में गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में पिकअप सवार 1 महिला की मौके पर ही जान चली गई। वहीं अन्य लोग गंभीर रूप से घायल है।

इलाज के दौरान हुई कई मौतें

इस सड़क हादसे में धूमा निवासी पंचकुंवर पति होरीलाल भैना(45) की मौके पर ही जान चली गई। बेहतर इलाज के लिए सभी घायलों को रतनपुर हॉस्पिटल व सिम्स में भर्ती कराया गया था। जहां उपचार के दौरान 65 वर्षीय बुजुर्ग गंगाराम की मौत हो गई। वहीं अन्य घायलों का इलाज जारी है।

हादसे पर स्थानीय पुलिस ने बताया…

पुलिस ने इस हादसे को लेकर कहा कि बेलगहना सोनपुरी में रामायण भानू के परिवार में शादी कार्यक्रम हुआ था। शादी कार्यक्रम समाप्त होने के बाद परिवार के सभी सदस्य शनिवार को पिकअप में सवार होकर बेटी के ससुराल मटियाडांड के लिए निकले थे। पिकअप में परिवार की महिलाओं समेत 40 अन्य लोग सवार थे। गांव से निकलते ही पिकअप चालक ने गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी और तालाब के पास पहुंचते ही वाहन अनियंत्रित होकर पलट गई।

हादसे की जांच जारी

हादसे के दौरान कुछ लोग पिकअप के नीचे दब गए तो कुछ फेका गए। गांव के पास यह हादसा हुआ, जिस वजह से बड़ी संख्या में ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। गांव वालों की सहायता से गाड़ी में दबे लोगों को बाहर निकाला गया और वाहन को सीधा कर उसी में घायलों को बैठा कर केंदा स्थित हेल्थ सेंटर भेजा गया। हालांकि बेलगहना पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news