Sunday, September 8, 2024

Jagdalpur Road Accident: छत्तीसगढ़ में CRPF जवानों से भरी बस पलटी, 11 से अधिक जवान घायल

रायपुर। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित क्षेत्र बस्तर में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। बता दें कि चुनाव ड्यूटी के लिए जा रहे CRPF जवानों से भरी बस रास्ते में ही पलट गई है। इस भीषण हादसे में 11 जवानों को घायल होने की जानकारी सामने आई है। (CG Road accident) बस चालक की भी हालत नाजुक बनी हुई है। सभी को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लोहंडीगुड़ा भेजा गया है। बता दें कि हादसे में घायल सभी जवान 188 बटालियन के बताए गए हैं।

चुनावी ड्यूटी को लेकर पुस्पाल कैम्प से निकले थे जवान

देश भर के लोकसभा चुनाव की तैयारी चल रही है। ऐसे में पहले चरण के चुनाव में बस्तर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव होना है। इस वजह से जवानों की रवानगी लगातार जारी है। आज जगदलपुर से कोंडागांव के लिए CRPF जवानों से भरी बस निकली, जो रास्ते में ही दुर्घटनाग्रस्त हुई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सभी जवान पुस्पाल कैम्प से चुनावी ड्यूटी में जा रहे थे।

सभी जवान हैं खतरे से बहार

जवानों से भरी बस कोंडागांव पहुंचने से पहले ही रतेंगा अंधा मोड़ पर दुर्घटनाग्रस्त हुआ। इस हादसे का कारण बताया जा रहा है कि ड्राइवर ने बस चलाने के दौरान नियंत्रण खो बैठा जिस वजह से बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में घायल 11 में से 7 जवानों को डिमरापाल मेडिलकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। वहां सभी का इलाज जारी है। फिलहाल सभी जवान खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news