Sunday, September 8, 2024

CM Mohan Yadav In Chhattisgarh : मुख्यमंत्री मोहन यादव का आज छत्तीसगढ़ दौरा, देखें शेड्यूल

रायपुर। देश भर में लोकसभा चुनाव का माहौल हैं। ऐसे में सभी राजनीति पार्टी के नेता लगातार देश- प्रदेश के दौरे पर है। आज यानी मंगलवार को मध्यप्रदेश के मुखिया मोहन यादव छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं। वहीं अनुमान है कि जल्द ही लोकसभा चुनाव की तारीख सामने आ सकती है। इसको देखते हुए राज्यों में दिग्गज नेताओं का दौरा तेज है।

देंगे नेताओं को जीत का फार्मूला

बता दें कि लोकसभा चुनाव को देखते हुए आज छत्तीसगढ़ में बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाने के उद्देश्य से मध्यप्रदेश के मुखिया मोहन यादव आ रहे हैं। राजधानी रायपुर में आयोजित लोकल कार्यक्रम में वे शामिल होंगे। इसके साथ ही वे प्रदेश के नेताओं को लोकसभा चुनाव में जीत का फार्मूला भी साझा करेंगे।

जानें मिनट टू मिनट का शेड्यूल

MP मुख्यमंत्री मोहन यादव आज मंगलवार सुबह 11 बजे रायपुर पहुंचे। इसके बाद वे 11.20 बजे रायपुर स्थित मौलश्री विहार में लोकल प्रोग्राम में मौजूद रहे। 12.10 बजे वे बीजेपी प्रदेश कार्यालय पहुंचे है। इसके बाद वे राजनांदगाव में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होंगे। वहीं इसके पश्चात CM यादव दुर्ग जाएंगे, वहां भी वे एक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

पहली लिस्ट में 11 सीटों पर हो चुकी है नाम जारी

लोकसभा चुनाव के लिए छत्तीसगढ़ में बीजेपी ने अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर चुकी है। बीजेपी पहली लिस्ट में छत्तीसगढ़ के 11 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नामों को घोषणा कर चुकी है।

जानें किसे कहां से मिला मौका

रायपुर- बृजमोहन अग्रवाल, मौजूदा रायपुर दक्षिण विधायक
दुर्ग – विजय बघेल, मौजूदा सांसद
महासमुंद- रूपकुमारी चौधरी
बस्तर- महेश कश्यप
कांकेर- भोजराज नाग
राजनांदगांव- संतोष पांडेय, मौजूदा सांसद
कोरबा- सरोज पांडेय
सरगुजा – चिंतामणि महाराज
रायगढ़- राधेश्याम राठिया
बिलासपुर- तोखन साहू
जांजगीर-चांपा- कमलेश जांगड़े

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news