Sunday, September 8, 2024

CG News: CM साय ने रायपुर पहुंचने पर रक्षामंत्री राजनाथ सिंह का किया स्वागत, थोड़ी देर में करेंगे ‘किसान महाकुंभ’ को संबोधित

रायपुर। देश के रक्षा मंत्री और बीजेपी के दिग्गज नेता राजनाथ सिंह आज राजधानी रायपुर पहुंचे हैं। उनकी स्वागत के लिए CM विष्णु देव साय और डिप्टी CM अरुण साव मौके पर मौजूद रहे। आज वह रायपुर में आयोजित किसान महाकुंभ में शामिल होने के लिए पहुंचे है। इसको देखते हुए ट्रैफिक रुट में भी बदलाव किया गया है।

ये लोग हो रहे किसान महाकुंभ में मौजूद

आज हो रहे किसान महाकुंभ कार्यक्रम में प्रदेश भर के किसान, बीजेपी कार्यकर्त्ता एवं प्रदेश के तमाम नेता अपने-अपने वाहनों के साथ पहुंच रहे हैं। इतनी संख्या में वाहनों का आना दैनिक ट्रैफिक व्यवस्था पर असर पहुंच रहा है। इस वजह से AIIMS तक GE रोड के अलावा अन्य मार्गों में भी ट्रैफिक का दबाव अधिक देखने को मिल रहा है। ऐसे में बार-बार जाम की स्थिति बन रही है। इससे बचने के लिए आमलोगों को दूसरे रास्तों का सहारा लेना पड़ रहा है।

जारी हैं ट्रैफिक एडवाइजरी

ट्रैफिक व्यवस्था पर खास असर ना पड़े इसके लिए ट्रैफिक पुलिस ने पहले ही कुछ मार्गों के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी कर दी है। दुर्ग- भिलाई, राजनांदगांव की तरफ से आने वाले सभी वाहन टाटीबंध चौक से AIIMS के सामने से होकर NIT ग्राउंड में अपनी गाड़ियां पार्क करेंगे।

बिलासपुर के लिए भी जारी हैं ट्रैफिक एडवाइजरी

बिलासपुर रोड से आने वाले सभी वाहन सिलतरा बायपास से टाटीबंध चौक पहुंचकर AIIMS के सामने से होते हुए NIT ग्राउंड में अपनी गाड़ियां खड़ी करेंगे।

बलौदाबाजार की तरफ से आने वाले वाहन…

बलौदाबाजार की तरफ से आने वाले सभी वाहन शहर के मध्य से होकर आश्रम तिराहा से अनुपम गार्डन के बाजू से CSEB ग्राउंड डंगनिया में अपनी गाड़ियां पार्क करेंगे।

किसान मोर्चा के महामंत्री ने कहा

बीजेपी किसान मोर्चा के महामंत्री आलोक ठाकुर ने इस दौरान कहा कि बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व ने बीजेपी किसान मोर्चा को कार्यक्रम दिया है। तीन विधानसभा अभनपुर, धरसींवा, अभनपुर व तिल्दा भाजपा मंडलों से किसान ट्रेक्टर,बस व अन्य साधनों से कार्यक्रम स्थल पहुंचेंगे। तीनों विधायकों से भाजपा मंडल के कार्यकर्ता चर्चा कर कम से कम हर विधानसभा से 4000 किसानों को लेकर आएंगे। साथ ही लोकसभा की सभी 11 सीट जीतने के लिए अभी से वातावरण बनाएंगे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news