Friday, October 18, 2024

Mahadev Betting App: महादेव बेटिंग ऐप मामले में आया बड़ा अपडेट, ED ने किया ये…

रायपुर। छत्तीसगढ़ में महादेव बेटिंग ऐप का मामला पिछले कई महीनों से सुर्ख़ियों में बना हुआ है। ऐसे में ED की कार्रवाई भी तेज है। बता दें कि ED ने महादेव बेटिंग ऐप मामले में दो और आरोपियों को अरेस्ट किया है। आरोपी सूरज चोखानी और गिरीश तलरेजा को हिरासत में लिया गया है। तो आइए जानते है पूरा मामला।

शेयर बाजार में लगाता था सट्टेबाजी का पैसा

ED ने महादेव बेटिंग एप मामले में गिरफ्तार हुए दोनों युवक को कोलकाता से अरेस्ट किया और इस संबंध में आरोपी से पूछताछ चल रही है। वहीं ED की तमाम तरह के जांच पड़ताल में सामने आया है कि गिरफ्तार सूरज चोखानी सट्टेबाजी का पैसा शेयर बाजार में लगाता था।

अन्य लोगों से भी जारी है पूछताछ

हालांकि ED ने दूसरे आरोपी को भोपाल से गिरफ्तार किया है। आरोपी गिरीश तलरेजा सट्टेबाजी की कमाई को एप के प्रमोटर शुभम सोनी के साथ बैंक खातों के माध्यम से खपा रहा था। अदालत ने दोनों आरोपियों को मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत पूछताछ के लिए ED के रिमांड पर दिया है। ED के वकील सौरभ पांडे द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक पिछले दिनों गिरफ्तार नितीश दीवान से पूछताछ के आधार पर चोखानी और तलरेजा को बयान के लिए कोर्ट में बुलाया गया था।

क्या है महादेव बेटिंग ऐप?

महादेव बेटिंग ऐप ऑनलाइन सट्टेबाजी के लिए बनाया गया एक ऐप है. इस ऐप के माध्यम से यूजर कार्ड गेम्स, चांस गेम्स, पोकर जैसे लाइव गेम खेलते थे. इतना ही नहीं इस ऐप के जरिए क्रिकेट, बैडमिंटन, टेनिस, फुटबॉल जैसे खेलों में सट्टेबाजी भी की जाती है. इसके अलावा इसी ऐप से चुनावों में अवैध सट्टेबाजी भी की जाती थी.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news