Monday, June 17, 2024

Exam paper leaked case: नेशनल कैडेट कोर की C सर्टिफिकेट परीक्षा का पेपर हुआ लीक, मची अफरातफरी

रायपुर। 18 फरवरी को नेशनल कैडेट कोर (NCC) की सी सर्टिफिकेट परीक्षा होने वाली थी। ऐसे में छत्तीसगढ़ से एक बड़ी ख़बर सामने आई है। बता दें कि आज NCC की C सर्टिफिकेट परीक्षा का पेपर लीक हो गया। जिस वजह से परीक्षा को स्थगित करना पड़ा।

परीक्षा को किया गया स्थगित

पेपर लीक होने से परीक्षा को स्थगित कर दिया गया है। जानकारी के लिए बता दें कि आज सुबह के समय रविशंकर स्टेडियम में 537 केडेट्स परीक्षा देने आए थे। इस दौरान अभ्यार्थियों को पेपर लीक होने की जानकारी मिली। सूचना मिलते ही अभ्यार्थियों में अफरातफरी का माहौल बन गया। इसके पश्चात परीक्षा कंडक्ट करा रहे कमान अधिकारी के आदेश पर सभी अभ्यार्थियों को परीक्षा सेंटर से वापस लौटना पड़ा।

चेन्नई में C सर्टिफिकेट पेपर लीक

दुर्ग के 37 वीं बटालियन को चेन्नई में सी सर्टिफिकेट पेपर लीक की जानकारी मिली है। इस वजह से जगदलपुर में हो रहे परीक्षा को स्थगित कराया गया और परीक्षा कंडक्ट करा रहा जगदलपुर के कमान अधिकारी कर्नल अमित कुमार आदर्श ने परीक्षा होने से रोक दिया।

537 कैडेट्स पहुंचे थे परीक्षा देने

बता दें कि रविवार यानी 18 फरवरी को सुबह 10.30 से दोपहर 1.30 बजे तक रविशंकर स्टेडियम में C सर्टिफिकेट परीक्षा होने वाली थी। 537 कैडेट्स पूरे रेंज से परीक्षा सेंटर पहुंचे हुए थे। जैसे ही पेपर लीक की सूचना मिली सभी कैडेट्स परीक्षा हॉल से बहार निकल गए।

Latest news
Related news