Sunday, September 8, 2024

Vishnu Deo Sai: जानें क्यों दिया बीजेपी ने नए चेहरों को राज्यों की कमान? सीएम विष्णु देव साय ने बताया कारण

रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने छत्तीसगढ़ की बागडोर अपने हाथों में ले ली है। साथ ही अरुण साव और विजय शर्मा डिप्टी सीएम का कार्यभार देख रहे हैं। सीएम विष्णु देव साय ने इस दौरान मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा कि बीजेपी उन सदस्यों और कार्यकर्ताओं को इनाम देती है जो पूरे समर्पण के साथ काम करते हैं। यह केवल बीजेपी में ही संभव है। अन्य पार्टियां वंशवाद की राजनीति का पालन करती हैं लेकिन बीजेपी लोकतांत्रिक है।

बीजेपी विचारधाराओं की पार्टी है – साय

वहीं बीजेपी के द्वारा छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश और राजस्थान में नए चेहरों को मौका दिए जाने के सवाल पर विष्णु देव साय ने कहा, बीजेपी इस वक्त की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है। यह विचारधाराओं की पार्टी है। जिसमें नीति होती है, नियम होता है नियत होती है और कार्यकर्ताओं का सम्मान भी होता है। एक कार्यकर्ता निष्ठा, ईमानदारी के साथ परिश्रम करता है तो उसका फल पार्टी से मिलता है जो कि बीजेपी में ही संभव है।

नक्सलवाद का सामना कैसे करेंगे?

इसके अलावा बीजेपी नक्सलवाद की चुनौती का सामना किस तरह से करेगी? इस सवाल पर सीएम विष्णु देव साय ने कहा, बीजेपी ने नक्सलवाद से डटकर मुकाबला किया है। 15 साल हमारी सरकार में हमने सामना किया है लेकिन जब कांग्रेस की सरकार आई तो स्थिति बदल गई। नक्सली कहते थे कि अब तो हमारी सरकार आ गई। नक्सलवाद से पिछली सरकार की लड़ाई बहुत कमजोर थी। हमारी सरकार आ गई है तो मजबूती से लड़ाई लड़ेंगे। अब नक्सली बौखला गए हैं, वे कहने लगे हैं कि हमलोगों के ऊपर कार्रवाई तगड़ी होगी क्योंकि बीजेपी की सरकार सत्ता में आ गई है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news