Monday, June 17, 2024

Vishnu Deo Sai Oath Ceremony: शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए रायपुर पहुंच रहे दिग्गज नेता

रायपुर। छत्तीसगढ़ को अपना नया मुख्यमंत्री मिल चुका है। अब जल्द ही प्रदेश में कैबिनेट का भी गठन कर किया जाएगा। छत्तीसगढ़ की जनता समेत नेताओं को भी इसका बेसब्री से इंतजार है। छत्तीसगढ़ में बीजेपी ने आदिवासी चेहरे विष्णुदेव साय को मुख्यमंत्री के रूप में चुना है। वे राज्य के चौथे मुख्यमंत्री होंगे। आज राजधानी रायपुर के साइंस कॉलेज के मैदान में शाम 4.00 बजे शपथ ग्रहण समारोह है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मुख्य अतिथि होंगे। इसी बीच समारोह में शामिल होने वाले अतिथियों का आगमन शुरू हो चुका है।

रायपुर पहुंच रहे अतिथि

बता दें कि मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह व केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी स्वामी विवेकानंद विमानतल, रायपुर पहुंचे। वहीं असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा भी रायपुर पहुंच चुके है। इस दौरान असम के सीएम ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि भाजपा द्वारा जनता से किए सभी वादे पूरे होंगे। मैं छत्तीसगढ़ की जनता को प्रणाम करता हूं। मैं ये कॉनफिडेंस के साथ कहना चाहता हूं कि बीजेपी ने जो भी वादा किया था छत्तीसगढ़ वासियों के लिए, वो जरुर पूरे करेंगे। छत्तीसगढ़ के लोगों का जो आशिर्वाद मिला, प्यार मिला हमारी पार्टी और हमलोगों को, उसके लिए हमेशा हमलोग उसके लिए कृतज्ञ रहेंगे।

ऐतिहासिक होगा समारोह

बता दें कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और लोरमी विधायक अरुण साव ने कहा कि पार्टी को वोट प्रतिशत और सीटों के हिसाब से ऐतिहासिक जीत हासिल हुई है। मनोनीत सीएम विष्णुदेव साय का शपथ ग्रहण समारोह भी ऐतिहासिक होने वाला है। इसके साथ ही बता दें कि शपथ ग्रहण समारोह के लिए मैदान में 50 हजार कुर्सियां लगाई गई हैं और साथ ही सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में नए सीएम विष्णु देव साय के शपथ ग्रहण के लिए सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं।

Latest news
Related news