Tuesday, September 17, 2024

Vishnu Deo Sai Oath Ceremony: शपथ ग्रहण समारोह से पहले भगवान जगन्नाथ के मंदिर पहुंचे मनोनीत सीएम विष्णुदेव साय

रायपुर। छत्तीसगढ़ को अपना नया मुख्यमंत्री मिल चुका है। अब जल्द ही प्रदेश में कैबिनेट का भी गठन कर किया जाएगा। छत्तीसगढ़ की जनता समेत नेताओं को भी इसका बेसब्री से इंतजार है। छत्तीसगढ़ में बीजेपी ने आदिवासी चेहरे विष्णुदेव साय को मुख्यमंत्री के रूप में चुना है। वे राज्य के चौथे मुख्यमंत्री होंगे। आज राजधानी रायपुर के साइंस कॉलेज के मैदान में शाम 4.00 बजे शपथ ग्रहण समारोह है, जिसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मुख्य अतिथि होंगे।

भगवान जगन्नाथ के किए दर्शन

ऐसे में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री का कार्यभार संभालने से पहले विष्णु देव जगन्नाथ मंदिर पहुंचे और जगन्नाथ के दर्शन किए। पूजा-अर्चना के बाद विष्णु देव साय ने कहा कि सीएम का पद बहुत महत्वपूर्व और जिम्मेदारी वाला होता है। उन्होंने कहा कि मेरी कोशिश होगी कि जनता की उम्मीदों पर खरा उतरूं।

ऐतिहासिक होगा समारोह

बता दें कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और लोरमी विधायक अरुण साव ने कहा कि पार्टी को वोट प्रतिशत और सीटों के हिसाब से ऐतिहासिक जीत हासिल हुई है। मनोनीत सीएम विष्णुदेव साय का शपथ ग्रहण समारोह भी ऐतिहासिक होने वाला है। इसके साथ ही बता दें कि शपथ ग्रहण समारोह के लिए मैदान में 50 हजार कुर्सियां लगाई गई हैं और साथ ही सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। रायपुर के साइंस कॉलेज मैदान में नए सीएम विष्णु देव साय के शपथ ग्रहण के लिए सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news