Tuesday, September 17, 2024

Dr. Raman Singh: फॉर्म में नजर आए पूर्व सीएम रमन सिंह, अधिकारियों को दी नसीहत

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में वापसी की है। बता दें की 3 दिसंबर को देर रात चुनाव का परिणाम आने के बाद भूपेश बघेल ने राजभवन पहुंचकर अपना इस्तीफा राज्यपाल को सौंप दिया। इस सत्ता बदलने की प्रक्रिया के बीच मंगलवार को छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने प्रशासनिक अधिकारियों को गलत प्रक्रिया से काम न करने की नसीहत दी है।

एक्स पर साझा किया पोस्ट

दरअसल, डॉ रमन सिंह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने लिखा, आज कुछ सूत्रों से मुझे यह जानकारी प्राप्त हुई है कि प्रदेश के कुछ अधिकारी महत्त्वपूर्ण फाइलों को पुरानी तिथि अंकित कर स्वीकृत कर रहे हैं। ये पूरी तरह से गलत है। मैं ऐसे सभी अधिकारियों से कहना चाहता हूं कि आप प्रशासनिक व्यवस्था के हिस्से हैं और जब तक प्रदेश में नई सरकार का गठन नहीं होता तब तक ऐसे किसी भी प्रकार के अनुचित कार्य करने से आप सभी को बचना चाहिए।

मिली थी ये जानकारी

गौरतलब है कि रमन सिंह को ये जानकारी मिली थी कि प्रशासनिक अधिकारी महत्वपूर्ण फाइलों के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं। जिसमें बैक डेट डाल कर स्वीकृती दी जा रही है। जिसके बाद रमन सिंह ने अधिकारियों को हिदायत दी है। बता दें कि अभी तक छत्तीसगढ़ में सीएम के नाम का ऐलान नहीं किया गया है और सीएम की रेस में पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह भी शामिल हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news