Sunday, September 8, 2024

Mahadev App: महादेव सट्टा ऐप के आरोपी असीम दास के पिता की मौत, पुलिस ने जताई आत्महत्या की आशंका

रायपुर। छत्तीसगढ़ में महादेव सट्टा एप के आरोपी असीम दास उर्फ बप्पा के पिता सुशील दास की संदिग्ध हालात में कुंए में लाश मिली है। जिससे बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। फिलहाल इस घटना के कारणों की अभी सटीक जानकारी नहीं है। ये बातया जा रहा है कि असीम की गिरफ्तारी के बाद से उसके पिता थोड़े परेशान रहने लगे थे। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

ईडी की छापेमारी में गिरफ्तार हुआ था असीम

दरअसल, ईडी ने असीम दास को रायपुर के एक होटल के बेसमेंट से करोड़ों रुपये नगद के साथ गिरफ्तार किया था। उसकी गिरफ्तारी के बाद ईडी की टीम ने उसके हाउसिंग बोर्ड स्थित घर पर भी दबिश दी थी। जहां से 508 करोड़ रुपये जब्त किए थे। जानकारी के अनुसार असीम दास के पिता सुशील दास करीब पांच साल से अंडा थाना क्षेत्र के ग्राम अछोटी में बाड़ी में चौकीदारी का काम करते थे। वो बाड़ी में ही बने कमरे में रहते थे।

कुंए में मिली लाश

बताया जा रहा है कि सोमवार को रात करीब 11.30 बजे मृतक सुशील दास अपने घर से निकले थे और मंगलवार को अपने कमरे में नहीं मिले। जिसके बाद उनकी तलाश शुरु कर दी गई। जब पास के ही कुंए में झांककर देखा गया तो उनकी लाश पानी पर उतराती नजर आई। इसके बाद अंडा पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सुशील के शव को बाहर निकलवाया। हालांकि मृतक सुशील दास के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं मिले। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वह शराब पीने के आदी थे और अपने बेटे असीम दास उर्फ बप्पा की गिरफ्तारी के बाद से परेशान थे।

आत्महत्या की आशंका

इस मामले के संबंध में दुर्ग SSP राम गोपाल गर्ग का कहना है कि सुशील दास दुर्ग के अंडा थाना छेत्र के अंतर्गत ग्राम अछोटी में किसी निजी कंपनी में चौकीदार थे। वहीं मंगलवार को गांव के कुएं में उनका शव मिला। गर्ग ने बताया कि वह सोमवार की शाम से घर से लापता हो गए थे। जब ग्रामीणों ने कुएं में उनका शव देखा तो पुलिस को सूचित किया। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव का पंचनामा किया और और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस ने आत्महत्या की आशंका जताई है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news