Tuesday, September 17, 2024

Chhattisgarh News: BJP को बहुमत मिलते ही प्रदेश में चला बुलडोजर, 50 से अधिक गुमटियांं ध्वस्त

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के नतीजे जारी हुए अभी दो दिन भी नहीं बीते हैं लेकिन प्रदेश में बुलडोजर की कार्रवाई की शुरुआत हो गई। बता दें कि आज मंगलवार को राजधानी रायपुर में बुलडोजर ने 50 से अधिक गुमटियों को ध्वस्त कर दिया। दरअसल, ये कार्रवाई निगम के द्वारा की गई। बुलडोजर की कार्रवाई होने के बाद मामला गरम हो गया है। वहीं दूसरी चौपाटी के संचालको ने ये आरोप लगाया है कि यह कार्रवाई जानबूझकर की जा रही है।

जानें कहां चला बुलडोजर

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में सालेम स्कूल से लगी चौपाटी पर निगम अमला द्वारा कार्रवाई की गई। जिसके तहत 50 से अधिक गुमटियों को पुलिस के सामने ही ध्वस्त कर दिया गया। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार चौपाटी में अक्सर असामाजिक तत्वों का जमवाड़ा लगा रहता था। ऐसे में एक दिन पहले ही स्कूली छात्राओं ने विरोध जताया था। जिसके बाद आज निगम के अफसरों द्वारा ये कार्रवाई की गई। इसे लेकर निगम के अफसरों का कहना है कि चौपाटी के पास अवैध शराब पीने और असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता था। शिकायत के बाद अवैध चौपाटी के खिलाफ कार्रवाई की गई।

छात्राओं ने निकाली थी रैली

दरअसल, राजधानी रायपुर के सालेम हिंदी स्कूल की छात्राओं ने एक रैली निकालकर चौपाटी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। छात्राओं का कहना है कि स्कूल की दीवार से लग कर खाने-पीने का सामान बिकता है। खाने पीने की सामान की वजह से तेल, मिर्च सहित कई चीजों की बदबू स्कूल के अंदर तक आती है। इसके कारण स्कूली छात्राओं को पढ़ाई में दिक्कत होती है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news