Tuesday, September 17, 2024

Bhupesh Baghel Letter to PM Modi: चुनाव के नतीजों से एक दिन पहले पीएम मोदी को सीएम बघेल का पत्र

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के दोनों की वोटिंग संपन्न हो चुकी है। अब सभी को कल यानी 3 दिसंबर को आने वाले नतीजों का इंतजार है। इन सब के बीच महादेव बेटिंग एप ने छत्तीसगढ़ राज्य में कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। जिसमें सीएम भूपेश बघेल का नाम भी सामने आया है। जिसके बाद से बीजेपी ने सीएम बघेल सहित कांग्रेस पर निशाना साधना शुरु कर दिया। हालांकि कुछ समय पहले ही महादेव सट्टा एप के मुख्य आरोपी ने अपने बयान में यह दावा किया कि उसने किसी नेता को कोई पैसे नहीं भेजे।

कल आएगा परिणाम

दरअसल, कल रविवार को चार राज्यों (छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, राजस्थान और तेलंगाना) में हुए विधानसभा चुनाव का परिणाम जारी किया जाएगा। इसके लिए सुबह 7 बजे से ही मतों की गणना शुरु कर दी जाएगी। अब इसी चुनावी माहौल के बीच, मतदान के नतीजे आने के ठीक एक दिन पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पीएम मोदी को एक पत्र लिख कर चर्चाओं का बाजार और भी गर्म कर दिया है। बताया जा रहा है कि उन्होंने इस पत्र के जरिए पीएम से ऑनलाइन बेटिंग के अवैध कारोबार पर बैन लगाने की मांग की है।

पीएम मोदी को सीएम बघेल की चिट्ठी

बता दें कि सीएम बघेल ने इस पत्र को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर साझा करते हुए ने लिखा, माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को पत्र लिखकर ऑनलाईन बेटिंग के अवैध कारोबार से जुड़े प्लेटफॉर्म, वेब, ए.पी.के., टेलीग्राम, इंस्टाग्राम और यू.आर.एल. इत्यादि पर पूर्णतया प्रतिबंध लगाए जाने की मांग की है। इसके आगे सीएम बघेल ने यह भी लिखा कि विगत समय में ऑनलाईन बेटिंग, गेमिंग के माध्यम से अवैध जुआ एवं सट्टा कारोबार का देशव्यापी विस्तार हुआ है। इसके संचालक एवं स्वामी विदेशों से उक्त अवैध कारोबार का संचालन करते आ रहे हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news