Thursday, September 19, 2024

Mahadev App: महादेव एप के मालिक ने CM बघेल पर लगाए संरक्षण देने के आरोप, जानें पूरा मामला

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए महज 24 घंटे का समय बच गया है। ऐसे में ऑनलाइन सट्टेबाजी के लिए उपयोग की जाने वाली महादेव बेटिंग एप मामले में छत्तीसगढ़ के CM भूपेश बघेल का नाम तेजी से चर्चा का विषय बना हुआ है. बता दें कि महादेव एप के मालिक आरोपी शुभम सोनी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के माध्यम से उन्होंने दावा किया है कि भूपेश बघेल ने उसका संरक्षण किया है और दुबई में व्यवसाय करने के लिए कहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री बघेल की प्रतिक्रिया सामने आई है. जिसमे बघेल ने कहा है कि एक अनजान लोग के बयान को बड़ी जिम्मेदारी के साथ मीडिया में दिखाया जा रहा है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यह मामला मानहानि का हो सकता है.

संरक्षण देने का आश्वासन दिया

दरअसल, सीएम भूपेश बघेल ने बीती रविवार रात अपने सोशल मीडिया अकाउंट “X” पर पोस्ट शेयर करते हुए प्रतिक्रिया दी है। इस संबंध में उन्होंने लिखा कि मीडिया चैनलों में एक वीडियो दिखाया जा रहा है, जिसमें एक व्यक्ति दावा कर रहा है कि वह व्यक्ति मुझसे मिला है और मैं उसे संरक्षण देने का विश्वाश दिलाया हूं। इस संबंध में उन्होंने यह भी लिखा कि मैं उसे दुबई में व्यवसाय करने का सुझाव भी दिया हूं। इस कड़ी में उन्होंने यह भी कहा कि मुझे आश्चर्य है कि अनजान लोगों के बयान को सभी ज़िम्मेदार टीवी चैनल किस आधार पर दिखा रहे हैं? इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि सिर्फ़ इस आधार पर टीवी चैनल में दिखया जा रहा है कि इसमें मेरा नाम है? क्या यह मामला मानहानि का नहीं है?’

सीएम बघेल ने कहा बदनाम करने की साजिश

वहीं, बीजेपी पर आरोप लगाते हुए CM बघेल ने लिखा कि यह कोई रहस्य नहीं है कि यह वीडियो क्यों आया है एवं कैसे आया है और साथ ही उन्होंने लिखा कि यह मामला ऐन चुनाव के वक़्त ही क्यों आया है? भाजपा को फायदा पहुंचाने के लिए ही ऐसे बयान को जारी किया गया है. उन्होंने अपने पोस्ट में ED का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा ईडी को हथियार बनाकर चुनाव लड़ रही है और साथ में कांग्रेस को बदनाम करने के लिए ED का उपयोग किया जा रहा है।

बघेल ने कहा छत्तीसगढ़ की जनता देगी इसका जवाब

आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि पहली बात तो यह कि मैं इस व्यक्ति को जानता तक नहीं हूं और नहीं मैं कभी इससे मिला हूं। इस कड़ी में उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता सब जान रही है. वह बीजेपी और उसकी सहयोगी ED को चुनाव में करारा जवाब देने के लिए तैयार है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news