Thursday, September 19, 2024

Chhattisgarh: जानिए कौन हैं आकांक्षा? जिसे PM मोदी ने लिखा पत्र

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के पहले चरण की मतदान के लिए महज 3 दिन शेष रह गए है। ऐसे में PM नरेंद्र मोदी ने एक पत्र लिखा है। बता दें कि छत्तीसगढ़ के कांकेर में 2 नवंबर को PM मोदी का एक कार्यक्रम का आयोजन हुआ था। उस कार्यक्रम में आकांक्षा नाम की एक लड़की PM मोदी का स्केच लेकर पहुंची थी।

PM ने लिखा पत्र

आपको बता दें कि आज (शनिवार) देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आकांक्षा को पत्र लिखा है। PM ने उसी लड़की को पत्र लिखा है जो छत्तीसगढ़ के कांकेर में 2 नवंबर को PM मोदी की जनसभा में मोदी का स्केच लेकर आई थी। तो आइए बताते है PM मोदी के कार्यक्रम का पूरा किस्सा, PM मोदी की जनसभा में हजारों की संख्या में लोग जुटे थे। PM मोदी का संबोधन जारी हुआ उस दौरान बीच में ही सभा स्थल में बैठे हजारों की संख्या में जनता की भीड़ के बीच में एक लड़की के हाथ में PM मोदी का स्केच जो PM मोदी को एक सेकंड के लिए अपने संबोधन को बीच में ही रोक दिया। वहीं इस दौरान PM मोदी ने पुलिस और सुरक्षा कर्मियों से कहा कि आपलोग मेरे इस स्केच को स्वीकार कर लीजिए। इसके साथ ही उन्होंने लड़की की तरफ इशारा करते हुए कहा कि बेटी तुम इस स्केच के पीछे अपना एड्रेस लिखना, मैं तुम्हे चिट्ठी लिखूंगा। उस समय से PM मोदी का यह स्वाभाव सभी जगह छा गया।

पत्र के माध्यम से दिया धन्यवाद

शनिवार को PM मोदी ने आकांक्षा के नाम का एक पत्र लिखा है। उस पत्र में PM मोदी ने आकांक्षा को स्केच के लिए धन्यवाद भी दिया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news