Sunday, September 8, 2024

Chhattisgarh : बिलासपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, 30 फीट गहरी खाई में गिरी बस, कई लोग हुए घायल

रायपुर। बिलासपुर जिले में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. आज सुबह यात्री बस बिलासपुर में अनियंत्रित होकर पलटी है. बता दें कि इस सड़क हादसे में 2 यात्रियों की निधन हुई है और 20 से ज्यादा यात्री घायल भी हुए है. यह घटना आज सुबह 6 बजे की है। बता दें कि केंदा घाटी में यात्री बस अनियंत्रित होकर 30 फीट नीचे खाई में गिर गई. बताया जा रहा है कि यह बस उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से दुर्ग के लिए आ रही थी लेकिन यह बस बड़े हादसे का शिकार हो गई है.

गहरी खाई में गिरी बस

दरअसल, शुक्रवार की सुबह 6 बजे के करीब कोटा क्षेत्र के केंदा घाटी में यह सड़क हादसा हुआ है. बता दें कि ड्राइवर इस बस को दुर्ग ले जा रहा था. लेकिन सुबह के दौरान अचानक ड्राइवर को नींद लग गई. जिस दौरान बस सामने 30 फिट गहरी खाई में अनियंत्रित होकर गिर गई . इसको देख मौके पर अफरा-तफरी शुरू हो गई. घटना को देखते ही लोगों की झुंड मौके पर पहुंची। जैसे ही इस घटना की जानकारी बिलासपुर पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम को मिली तब मौके पर दोनों टीम घटना स्थल पर पहुंच गई। वहीं इस सड़क दुर्घटना में 2 लोगों का निधन हुआ है और 20 से अधिक घायलों को नजदीकी हॉस्पिटल में इलाज जारी है।

ज्यादा लोग हुए घायल

आपको बता दें कि स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक घटना स्थल पर ही एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गई है और एक यात्री की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई. इस हादसे के बाद ही आनन-फानन में घायलों के इलाज के लिए नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया गया है वहीं अधिक गंभीर घायलों का बिलासपुर के सिम्स अस्पताल में इलाज जारी है। वहीं दूसरी तरफ बिलासपुर पुलिस हादसे को लेकर पूछताछ भी शुरू कर दी है.

CM बघेल ने जताया दुख

इस दर्दनाक हादसे पर CM भूपेश बघेल ने दुख जताते हुए अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म “X” पर पोस्ट करते हुए लिखा कि बस पलटने की दुखद समाचार प्राप्त हुई है. साथ ही उन्होंने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इस दुर्घटना में दिवंगत व्यक्ति की आत्मा की शांति के लिए भगवान से प्रार्थना करता हूं। वहीं उन्होंने कहा कि घटना में घायल हुए लोगों के जल्द स्वास्थ्य सही हो जाए। घायलों के इलाज एवं निर्वाचन आयोग से उचित सहायता राशि देने के लिए आग्रह किया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news