Thursday, September 19, 2024

Chhattisgarh Election 2023: भाजपा के विरोध में कांग्रेस ने जारी की पोस्टर, पवन खेड़ा बोले “भाजपा को वोट देने का मतलब…”

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के तारीख की घोषणा हो गई है। ऐसे में सभी राजनीतिक दलों के बीच चुनावी संग्राम भी जारी हैं। सत्ताधारी पार्टी से लेकर विपक्ष दल लगातार एक दूसरे के विरोध में प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे है। प्रदेशभर में सभी राजनीतिक दलों के बीच चुनावी घमासान देखने को मिल रहा है। ऐसे में कांग्रेस ने भाजपा के विरोध में एक पोस्टर जारी करते हुए कहा है कि छत्तीसगढ़ में भाजपा को वोट देने का मतलब साफ है बीजेपी के कमल के बटन को दबाना।

अडानी के मामले को चुनावी मुद्दा बनाना

कांग्रेस ने बीजेपी के खिलाफ पोस्टर जारी करते हुए भाजपा पर जमकर हमला किया है। खास बात है कि कांग्रेस के इस पोस्टर में अडानी के मामले को चुनावी मुद्दा बनाया गया है। साथ में कांग्रेस ने बीजेपी के विरोध में कहा है कि छत्तीसगढ़ में भाजपा को वोट देने का मतलब है बटन कमल पर दबेगा और रिजल्ट में अडानी सामने आएगा।

पवन खेड़ा का बयान

आपको बता दें कि गुरुवार को रायपुर के कांग्रेस भवन में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की आयोजन की गई थी जिसमे कांग्रेस मीडिया विभाग के राष्ट्रिय अध्यक्ष पवन खेड़ा ने भाजपा के खिलाफ एक पोस्टर जारी करते हुए कहा कि इस पोस्टर की खास बात है कि इस पोस्टर में कांग्रेस ने गौतम अडानी के मामले को चुनावी मुद्दा बनाया है। साथ में खेड़ा ने कहा कि राज्य में कांग्रेस ने अपने पांच साल के कार्यकाल में विकास से लेकर सभी क्षेत्रो में काम किया है जिसको देखते हुए इस साल चुनाव में 75 से अधिक सीटें अपने नाम करने जा रही है।

बीजेपी पर तंज

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पवन खेड़ा ने बीजेपी को घेरते हुए कहा है कि भाजपा को वोट देने का मतलब है सीधा घपले करना क्योंकि यह पार्टी घोटालेबाज को सहारा देती है। इसलिए इस चुनाव में भाजपा को करारी हार मिलने वाली है।

खेड़ा के दावों पर बीजेपी मंत्री शर्मा का बयान

वहीं छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा महामंत्री विजय शर्मा ने पवन खेड़ा के दावों पर जमकर बरसते नजर आए। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता अच्छी तरह समझ चुकी है कोंग्रेस सरकार ने जनता को 5 साल के अंदर मूर्ख बनाने का काम किया है। बघेल की सरकार में बस घपले, घोटाले और भष्टाचार माफिया को सहारा मिला है। साथ में उन्होंने कहा कि खेड़ा का काम है बघेल के पापों पर चादर डालना जो अब छत्तीसगढ़ में नहीं चलेगी। इसे देखकर देश की सारी जनता अचरज में है. अब कांग्रेस की सरकार को छत्तीसगढ़ की जनता सड़क पर लाने की तैयारी में जुट गई है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news