Sunday, September 8, 2024

Chhattisgarh: CM भूपेश बघेल का BJP पर पलटवार, कहा- कैंडी क्रश मेरा फेवरेट है…

रायपुर। छत्तीसगढ़ में अगले महीने में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इसे लेकर भारत निर्वाचन आयोग ने तारीखों का ऐलान भी कर दिया है. प्रदेश में अब चुनावी शंखनाद शुरू हो गई है।

सीएम का फोटो वायरल

चुनाव होने में अब कुछ ही दिन शेष बचे हैं. ऐसे में प्रदेश की सियासत में एक दूसरे को घेरने और निशाना साधने का काम तेज हो गया है. बता दें कि मंगलवार की देर रात तक कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक चली है. इस बीच प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में वो कैंडी क्रश गेम खेलते हुए नजर आ रहे हैं. इसके बाद भाजपा ने उन पर जमकर निशाना साधा है।

कैंडी क्रश भी मेरा पसंदीदा है – सीएम

इस मामले में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने खुद ही एक्स (ट्वीट) कर पलटवार किया है. सीएम ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले बीजेपी को ऐतराज था कि मैं गेड़ी क्यों चढ़ता हूं, भौंरा क्यों चलाता हूं, गिल्ली डंडा क्यों खेलता हूं, प्रदेश में छत्तीसगढ़िया ओलंपिक क्यों हो रहे हैं? कल एक बैठक से पहले तस्वीर मिल गई जिसमें मैं कैंडी क्रश (CANDY CRUSH) खेल रहा हूं. अब भाजपा को उस पर ऐतराज है. दरअसल, उनको मेरे होने पर ही ऐतराज है. उन्होंंने आगे कहा कि अब छत्तीसगढ़ के लोग यह तय करेंगे कि कौन रहेगा कौन नहीं रहेगा. मैं गेड़ी भी चढूंगा, गिल्ली डंडा भी खेलूंगा. कैंडी क्रश भी मेरा पसंदीदा है. इतना ही नहीं अब तो ठीक ठाक लेवल पार कर लिया हूं. जो दौर बाकी है अब वो भी जारी रहेगा।

कांग्रेस की सरकार तो आनी नहीं है- भाजपा

भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने मुख्यमंत्री का फोटो शेयर करते हुए एक्स (ट्वीट) पर लिखा कि प्रदेश के सीएम भूपेश बघेल भी निश्चिंत हैं, उन्हें पता है कि इस बार विधानसभा चुनाव में कितनी भी माथा-पच्ची कर लें सरकार तो आनी नहीं है. शायद इसलिए कांग्रेस के उम्मीदवार चयन से संबंधित बैठक में ध्यान केंद्रित करने के बजाए उन्होंने कैंडी क्रश खेलना उचित समझा।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news