Thursday, May 23, 2024

Chhattisgarh: फ्रेशर पार्टी को लेकर छात्रों के बीच जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

रायपुर। छत्तीसगढ़ की नवा रायपुर स्थित कलिंगा यूनिवर्सिटी में छात्रों के बीच जमकर मारपीट करने का मामला सामने आया है. कॉलेज में फ्रेशर पार्टी को लेकर झगड़ा हुई है. मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

व्हाट्सएप चैट के माध्यम से हुई बहस

जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले ही फ्रेशर पार्टी की तैयारी के लिए व्हाट्सएप ग्रुप बनाया गया था. जिसमें कॉलेज के सभी विद्यार्थियों को जोड़ा गया. इसी दौरान पार्टी की तैयारियों को लेकर छात्रों के बीच बहस हुई. व्हाट्सएप चैट के माध्यम से बहस इतनी हुई कि सारे हदें पार हो गई. सभी बच्चे आक्रोश में आ गए और मिलने के बाद युवकों ने मिलकर एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी. मारपीट करने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पार्टी के लिए बनाया व्हाट्सएप ग्रुप

पुलिस के अनुसार पीड़ित कलिंगा यूनिवर्सिटी (Kalinga University) में बीबीए फर्स्ट ईयर का छात्र है. यूनिवर्सिटी में फ्रेशर पार्टी का आयोजन होना है. सभी लोग पार्टी के तैयारियों को लेकर विचार-विमर्श करने के लिए व्हाट्सएप ग्रुप बनाया था. इस ग्रुप में बातचीत के दौरान उसकी बहस कुछ लड़कों के साथ हुई. इसके बाद पीड़ित युवक 29 सितंबर को यूनिवर्सिटी पहुंचा। इसी बीच जिन लड़कों के साथ ग्रुप में बहस हुई थी, वो सभी लड़के पीड़ित के पास पहुंचे। इस दौरान युवक के साथ गाली-गलौज करने लगे।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

बता दें, यह मारपीट करने का मामला मंदिर हसौद थाना क्षेत्र का है. जहां एक पीड़ित युवक के गाली-गलौज से मना करने पर उसको चारों ओर से घेरकर धमकी देकर डराने की कोशिश करने लगे. झगड़ा बढ़ने के पश्चात बदमाश लड़कों ने पीड़ित युवक की जमकर बेहरमी से पिटाई कर दी. जमकर लात-घूंसे बरसाए। बताया जा रहा है कि छह से सात बदमाशों ने मिलकर जमकर पिटाई की. मारपीट करने के बाद बदमाश लड़के फरार हो गए. मारपीट का वीडियो बनाकर लड़कों ने करीब एक सप्ताह बाद सोशल मीडिया पर वायरल किया। इसके बाद 6 अक्टूबर को पीड़ित युवक ने मंदिर हसौद थाने में आरोपी लड़के के खिलाफ रिपोर्ट लिखवाई है. पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है. फिलहाल आरोपी युवकों से पूछताछ जारी है, अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Latest news
Related news