Thursday, September 19, 2024

Chhattisgarh: BJP सांसद अन्नपूर्णा यादव पहुंची कांकेर कार्यालय, पार्टी के झंडे लगाने की अपील

रायपुर। कुछ ही महीने बाद छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने वाले है. इसे लेकर केंद्रीय मंत्री और दिग्गज नेता लगातार प्रदेश का दौरा कर रहे हैं. सभी राजनीतिक दल के नेता व कार्यकर्ता चुनावी तैयारियां में जुट गए हैं. इसी बीच भारत सरकार की केंद्रीय शिक्षा राज्यमंत्री व झारखंड के कोडरमा से लोकसभा सांसद अन्नपूर्णा देवी यादव आज बीजेपी दफ्तर कमल सदन कांकेर पहुंची। इस दौरान उन्होंने कांकेर विधानसभा के बीजेपी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की चुनावी बैठक ली।

कुछ ही दिनों में लग जायेगी चुनाव आचार संहिता

सांसद अन्नपूर्णा देवी यादव ने भाजपा कार्यालय में बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी चुनाव को ध्यान में रखते हुए केन्द्रीय नेतृत्व के द्वारा मुझे यहां भेजा गया है ताकि चुनाव में आप लोगों को सहयोग मिल सके. आगामी एक-दो दिनों में चुनाव आचार संहिता लग जायेगी। उन्होंने कहा कि आचार संहिता से पहले जितना अधिक प्रचार-प्रसार कार्यक्रम हो सके. हमलोग संपन्न कर लें क्योंकि उसके बाद चुनाव आयोग के नियमानुसार ही बैठकें, सभा कर पायेंगे।

पार्टी के झंडे लगाने की अपील

सांसद अन्नपूर्णा देवी यादव ने आगे कहा कि बूथ के लोगों तक बीजेपी कार्यकर्ता पहुंचे है. केन्द्र सरकार की योजनाओं की जानकारी दें. पिछले 15 वर्षो में बीजेपी के शासनकाल में जो भी विकास के कार्य छत्तीसगढ़ में हुए है उनका प्रचार करें। संगठन की सभी कमेटियों को सक्रिय कर चुनाव कार्य में लगायें।आगामी विधानसभा चुनाव में हमें हर हाल में जिले के तीनों विधानसभा में जीत दर्ज कर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनानी है। इसके लिए बीजेपी कार्यकर्ता कमर कस कर चुनावी मैदान में उतर जायें। उन्होंने जिले के हर बीजेपी कार्यकर्ताओं को अपने घरों में भारतीय जनता पार्टी के झंडे लगाने की अपील की है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news