Thursday, September 19, 2024

Chhattisgarh Politics: अनुराग ठाकुर का कांग्रेस सरकार पर तंज, भूपेश के नाम पर रखा ऐप का नाम

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने को है, ऐसे में प्रदेश में लगातार रणनीतिक दलों का दौरा जारी है. इस बीच केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी कल (गुरुवार) को प्रदेश के दौरे पर थे. आपको बता दें कि राज्य में विधानसभा चुनाव को देखते हुए भ्रष्टाचार पर सियासत गर्म हो गई है. वहीं गुरुवार को केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने रायपुर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए एक एप लॉन्च किया है. जिसका नाम उन्होंने ‘भू-पे एप’ बताया है. आपको बता दें कि ऐप लॉचिंग के जरिए उन्होंने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कांग्रेस को भ्रष्टाचार बताया है. हालांकि कांग्रेस ने भी इस पर जम कर आपत्ति जताई है.

अनुराग ठाकुर ने क्या-क्या कहा

आपको बता दें कि केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर कल राज्य सरकार को निशाना बनाते हुए कहा कि राज्य में भ्रष्टाचार करने की प्रयोगशाला है, जहां भूपेश की सरकार रोज नया-नया प्रयोग कर भ्रष्टाचार का तरीका सामने ला रही है. मंच से भूपेश सरकार को घेरते हुए उन्होंने कहा कि जब से छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार आई है तभी से राज्य में लगातार भ्रष्टाचार बढ़ता जा रहा है। साथ में उन्होंने कहा कि आय दिन राज्य में नकली शराब बनाने की ख़बर से लेकर कोयला घोटाला लगातार चर्चाओं में बनी हुई है. आपको बता दें कि इस दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ को माफिया राज्य भी बताया है. दरअसल उन्होंने विकास के क्षेत्र में छत्तीसगढ़ को देश का सबसे पिछड़ा राज्य बताया है.

भू-पे ऐप पर क्या कहा

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने एप को लेकर बताया कि भजपा इस ऐप के जरिए जनता को राज्य सरकार के घोटालों की जानकारी मुहैया कराएगी। साथ में उन्होंने कहा कि इस ऐप के इस्तेमाल से लोग भू-पेश बघेल सरकार के कारनामों से अवगत होगी। आपको बता दें कि मंत्री अनुराग द्वारा बताया गया कि इस एप का नाम बहुत शानदार है. अब तो छत्तीसगढ़ की जनता को ‘भू-पे’ सुनने की आदत पड़ गई है. हालांकि राज्य के कलेक्टर का काम विकास करना होता है. यहां कलेक्टर को पैसे बनाने में लगा दिया गया है. वहीं आपको बता दें कि इस एप को स्कैन करने पर प्रदेशवासियों को 26 हजार करोड़ के घोटालों की सच सामने मिलेगी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news