Thursday, September 19, 2024

छत्तीसगढ़: डिप्टी CM सिंहदेव का BJP पर वार, कहा- भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं

रायपुर। इस साल के अंत में छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इसे लेकर अभी से ही प्रदेश में सियासी सरगर्मियां तेज हो गई है।

बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं – डिप्टी सीएम

आगामी चुनाव को लेकर पक्ष और विपक्ष के नेता व कार्यकर्ता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने में लगे हुए हैं. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के लिए भारतीय जनता पार्टी के “नए युग के रावण” ट्वीट पर छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने कहा कि ऐसा लगता है कि बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं रह गया है. मैने राहुल गांधी से अधिक शुद्ध और खुले विचारों का व्यक्ति नहीं देखा है. उनकी (राहुल गांधी) जिज्ञासा और धार्मिक जानकारी जितनी है उतनी शायद किसी की नहीं है।

राज्य में भी कराएंगे जाति जनगणना

बता दें, आगामी चुनाव को देखते हुए केंद्रीय मंत्री और सभी राजनीतिक दल के दिग्गज नेता लगातार छत्तीसगढ़ का दौरा कर रहे हैं. नेता व कार्यकर्ता चुनावी सभा कर वोटरों को लुभाने में लगे हुए हैं. इसी क्रम में आज कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी कांकेर पहुंची हैं. जहां आयोजित नगरीय निकाय एवं पंचायती राज महासम्मेलन में शामिल हुईं. सभा को संबोधित करते हुए प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि मैं घोषणा करती हूं कि छत्तीसगढ़ में दोबारा कांग्रेस की सरकार बनने के बाद हम बिहार की तरह राज्य में भी जाति जनगणना कराएंगे।

लोगों में उत्साह का माहौल – शैलजा

प्रियंका गांधी के छत्तीसगढ़ दौरे पर कांग्रेस के दिग्गज नेता व प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा ने कहा कि हमारे राज्य में जो काम हुए हैं उसके प्रति लोगों में काफी उत्साह है. इसलिए हमारा ‘भरोसे का सम्मेलन’ हर जगह कामयाब साबित हुआ है, वहीं प्रधानमंत्री और गृह मंत्री के कोई भी कार्यक्रम सफल नहीं हो पाए हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि अब छत्तीसगढ़ में बीजेपी का कुछ नहीं बचा है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news