Friday, October 18, 2024

Chhttisgarh: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने लॉन्च किया भू-पे एप

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कुछ ही महीने बाद विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इसे लेकर अभी से केंद्रीय मंत्री और कई दिग्गज नेता प्रदेश का लगातार दौरा कर रहे हैं. इसी बीच आज केंद्रीय खेल एवं युवा कार्यक्रम मंत्री अनुराग ठाकुर ने राजधानी रायपुर के एक प्राइवेट होटल में भ्रष्टाचार स्कैनर भू-पे एप लॉन्च किया। आगामी विधानसभा चुनाव में सत्ताधारी कांग्रेस से लड़ने भारतीय जनता पार्टी की ये अहम रणनीति मानी जा रही है।

सरकार की भ्रष्टाचार की खोलेगी पोल

भाजपा का दावा है कि वो इस स्कैनर के जरिए कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार के सभी भ्रष्टाचार को प्रदेश के लोगों तक पहुंचाएगी। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने इस एप को लॉन्च करते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने टेक्नोलॉजी का उपयोग करके भू-पे एप बनाया है, जो छत्तीसगढ़ की सरकार की भ्रष्टाचार की पोल खोलेगी।

भ्रष्टाचार स्कैनर भू-पे एप लॉन्च

भाजपा के नेता व कर्मचारियों का कहना है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में भ्रष्टाचार स्कैनर भू-पे एप काफी अहम साबित हो सकता है. छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर में स्थित एक निजी होटल में आज केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने भ्रष्टाचार स्कैनर भू-पे एप लॉन्च किया. आगामी चुनाव में कांग्रेस को टक्कर के लिए भाजपा की ये अहम रणनीति मानी जा रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news