Thursday, September 19, 2024

Chhattisgarh: लखनपुर पहुंची कांग्रेस की भरोसा यात्रा, आमसभा में हुई तब्दील

रायपुर। इस साल के अंत मे छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इसे लेकर सत्ताधारी कांग्रेस और बीजेपी के नेता लगातार प्रदेश का दौरा कर रहे हैं. इसी बीच प्रमुख पार्टी कांग्रेस और भाजपा यात्रा निकाल रही हैं. बता दें, भारी बारिश के बावजूद आज सोमवार देर शाम कांग्रेस ने भरोसा यात्रा निकाली है. भरोसा यात्रा अंबिकापुर से निकलकर लखनपुर के लटोरी पहुंची है।

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस की भरोसा यात्रा में प्रदेश के डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव, प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा, सह प्रभारी डॉक्टर चंदन यादव और विजय जांगिड़ ने सभा को संबोधित कर छत्तीसगढ़ में एक बार फिर भारी बहुमत से सरकार बनाने का भरोसा जताया है।

आमसभा में तब्दील हुई यात्रा

आज सोमवार शाम को भारी बारिश के बावजूद कांग्रेस भरोसा यात्रा अंबिकापुर से अपने निर्धारित समय पर शुरू हुई. इसके बाद देर शाम को ही लखनपुर के लटोरी पहुंची. बताया जा रहा है कि यह यात्रा प्रारंभ होने से सह प्रभारी डॉ. चंदन यादव और विजय जांगिड़, उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव, प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर मल्यार्पण किया. इसके बाद कांग्रेस भरोसा यात्रा घड़ी चौक, देवीगंज रोड, संगम चौक, महामाया चौक, सदर रोड, जयस्तंभ चौक, अग्रसेन चौक, बिलासपुर चौक होते लखनपुर के लटोरी गांव पहुंची. गांव में यात्रा पहुंचने के बाद यह यात्रा आमसभा में तब्दील हो गई।

लोगों का भरोसा जीतने में कामयाब रहे – डिप्टी सीएम

लखनपुर के लटोरी गांव में आमसभा को संबोधित करते हुए छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने कहा कि भारी बारिश के बावजूद भी कांग्रेस के संदेश को प्रदेश के लोगों और कार्यकर्ताओं का भरोसा मिला है. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता ने मूलभूत सुविधाओं को उपलब्ध कराने के लिए हमारी सरकार बनाई थी. हमें विश्वास है कि प्रदेश के लोगों का भरोसा जीतने में कामयाब रहे हैं और प्रदेश की जनता एक बार फिर से भारी बहुमत से छत्तीसगढ़ में हमारी सरकार बनाएगी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news