Thursday, September 19, 2024

CG-PSC: ‘आप’ कार्यकर्ताओं ने किया सीएम आवास का घेराव, जमकर हुई धक्कामुक्की

रायपुर। कुछ ही महीने बाद छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इसे लेकर अभी से ही सभी राजनीतिक दल चुनावी तैयारियों में जुट गए हैं. बीजेपी और कांग्रेस प्रदेश में सभा आयोजित कर वोटरों को लुभाने में लगे हुए हैं. लेकिन आम आदमी पार्टी ने सीजीपीएससी घोटाला को लेकर मुख्यमंत्री आवास का घेराव किया।

पुलिस और कार्यकर्ताओं में धक्कामुक्की

जानकारी के मुताबिक आज रविवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री आवास घेराव करने के लिए सड़क पर उतर आए थे. इसी बीच पुलिस ने सप्रे शाला मैदान के पास ‘आप’ कार्यकर्ताओं को रोका। पुलिस के रोकने पर कार्यकर्ता आक्रोश में आ गए. जिसके बाद पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच जमकर धक्कामुक्की हुई।

सीबीआई से करानी चाहिए जांच – जायसवाल

आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव उत्तम जायसवाल ने कहा कि सीजीपीएससी की साख के लिए जांच एजेंसी सीबीआई से जांच करानी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि छात्रहित में ये आंदोलन आगे भी जारी रहेगा। जबकि ‘आप’ के मुख्य प्रवक्ता सुरज कुमार उपाध्याय ने बताया कि छात्रहित के समर्थन में पूरे छत्तीसगढ़ के आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन में सम्मिलित हुए।

युवाओं में निराशा का भाव – सुरज

सुरज कुमार ने कहा कि इन दिनों छत्तीसगढ के सभी परीक्षाओं में धांधली होने कि बात सामने आई है. यह बात सामने आने से प्रदेश के युवाओं में निराशा का भाव है. उन्होने कहा कि परीक्षा नियंत्रक एजेंसियां प्रदेश के युवाओं का विश्वास खो रही हैं. प्रदेश में चाहे भर्ती प्रक्रिया हो या बेरोजगारी भत्ता या रोजगार देने की बात हो यह केवल विज्ञापन ही साबित हो रही है. परीक्षा एजेंसियों की इस कार्यशैली से युवा हताश हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news