Thursday, July 25, 2024

Chhattisgarh: कोरबा में बड़ा सड़क हादसा, ट्रेलर ने तीन लोगों को रौंदा

रायपुर। कोरबा के करतला थाना क्षेत्र के अंतर्गत शनिवार देर रात जबरदस्त सड़क हादसा हुआ. तेज रफ्तार ट्रक ने तीन बाइक सवारों को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए. फिलहाल दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उपचार जारी है।

हादसे के बाद मचा हड़कंप

जानकारी के मुताबिक जिले में शनिवार की देर रात तीन दोस्त डांस देखकर बाइक से घर लौट रहे थे. इसी बीच करतला के पास एक ट्रक ने बाइक सवार को ठोकर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि तीनों बाइक सवार कुछ दूर सड़क पर जा गिरे। जबकि बाइक सड़क किनारे पेड़ से जा भिड़ी। हादसे में बाइक सवार एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए. हादसे के बाद आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया. ग्रामीणों ने घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है।

हादसे में करण राठिया की मौत

आसपास के लोगों के मुताबिक इस हादसे में 19 वर्षीय करण राठिया नामक युवक की मौत हो गई. जबकि 25 वर्षीय बलराम और 23 वर्षीय दिलेश्वर राठिया गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. इस घटना के बारे में दिलेश्वर राठिया ने बताया की तीनों युवक करतला के ही रहने वाले है. ये तीनो साथियों ने अपने गांव में ही आयोजित डांस देखने के बाद रात करीब दो बजे घर वापस लौट रहे थे. इस दौरान सामने से आ रही तेज रफ्तार ट्रेलर ने धक्का मार दी. हादसे के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया।

खोजबीन में जुटी पुलिस

करतला थाना प्रभारी एएसआई मोतीलाल डकसेना ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस ट्रेलर चालक के खोजबीन जुट गई है।

Latest news
Related news