Friday, October 18, 2024

भूपेश सरकार पर भड़के अरूण साव, कहा- शांति व्यवस्था पर खलल होने नहीं देगी बीजेपी

रायपुर। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने शनिवार को कांग्रेस और पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि राहुल की मोहब्बत की दुकान में नफरत बेचने का धंधा चरम सीमा पर है. साथ ही उन्होंने प्रदेश में हुई कई घटनाओं का जिक्र करते हुए कहा कि भूपेश सरकार बेटियों को सुरक्षा देने में पूरी तरह से असफल है।

कानून व्यवस्था पर नियंत्रण नहीं कर पा रही सरकार – अरूण साव

अरूण साव बिलासपुर लोकसभा सीट से सांसद है. राहुल गांधी के आगामी दौरे को लेकर उन्होंने कहा कि प्रियंका गांधी जी आई थीं और राहुल जी आने वाले हैं. लेकिन आजकल कैसी-कैसी घटनाएं छत्तीसगढ़ में हो रही हैं. सांसद अरूण साव ने कई घटनाओं का उदाहरण देते हुए कांग्रेस की भूपेश सरकार पर कानून व्यवस्था पर नियंत्रण नहीं होने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि अभी कुछ दिन पहले कबीरधाम में घटना हुई है. जहां भगवा ध्वज का अपमान होने के बाद कवर्धा में जो हालात बने, कर्फ्यू लगा. ऐसा दृश्य प्रदेश के लोगों ने इससे पहले कभी नहीं देखा. वहीं बिरनपुर में मॉब लिंचिंग की घटना जहां एक युवक भुवनेश्वर साहू की निर्ममता से हत्या हुई. अभी कुछ दिन पहले खुर्सीपार भिलाई में मलकीत सिंह की हत्या हुई. ये सभी घटनाएं यह बताता है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था के हाल-बेहाल हैं. कैसे तुष्टिकरण की जा रही है, कैसे अपराधी खुलेआम बेखौफ होकर अपराध कर रहे हैं।

बेटियों को सुरक्षा देने में नाकाम रही सरकार – साव

प्रदेश प्रभारी अरूण साव ने कहा कि कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार कानून व्यवस्था पर नियंत्रण नहीं कर पा रही है. वहीं रायपुर में एडिशनल एसपी के पार्किंग स्थल पर बलात्कार की घटना पर अरुण साव ने पूछा कि कहां जा रहा है प्रदेश? राजधानी रायपुर में बेटियां सुरक्षित नहीं है. इसके बारे में यहां के लोग कल्पना कर सकते हैं कि पूरे प्रदेश में बेटियों को सुरक्षा देने में राज्य सरकार नाकाम रही है. साथ ही अपराधियों पर नकेल कसने में भी यह सरकार नाकाम साबित हो रही है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि पूरे प्रदेश में खुलेआम धर्मांतरण हो रहा है. लव जिहाद की घटनाएं हो रही है. इसके आगे साव ने कहा कि भूपेश सरकार छत्तीसगढ़ को बर्बाद करने की ओर ले जा रही है लेकिन बीजेपी किसी भी कीमत पर प्रदेश की शांति व्यवस्था पर खलल होने नहीं देगी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news