Saturday, July 20, 2024

रायपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, कोरोड़ों की जेवरात समेत तीन गिरफ्तार

रायपुर। कुछ ही महीने बाद छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने हैं. इसे लेकर अभी से ही सभी राजनीतिक दल एक्टिव हो गए हैं. इसके साथ ही रायपुर पुलिस भी एक्शन में आ गई हैं. अब शहर में बदमाशों की खैर नहीं है. इसी दौरान रायपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है।

355 किलो चांदी के जेवरात जब्त

जानकारी के मुताबिक रायपुर पुलिस ने शहर में वाहन चेकिंग के दौरान चार पहिया वाहन में 355 किलो चांदी के जेवरात जब्त किए गए हैं. इसके साथ पुलिस ने ही कार सवार तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है. जब्त की गई जेवरात की कीमत लगभग 2 करोड़ 77 लाख 52 हजार 789 रुपए बताया जा रहा है. तीनों आरोपी चांदी को अलग-अलग बोरियों में भरकर यूपी के आगरा से रायपुर ला रहे थे।

आगरा के रहने वाले हैं आरोपी

रायपुर पुलिस शहर के सदरबाजार चौक में गाड़ी चेकिंग के दौरान करोड़ों की जेवरात को जब्त किया है. हिरासत में लिए गए आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है. वहीं पूछताछ के दौरान पता चला कि तीनों आरोपी उत्तर प्रदेश के आगरा के रहने वाले हैं. पुलिस इस संबंध में वाहन और जेवरात की कागजात की मांग की है. लेकिन आरोपी इस संबंध में किसी कागजात की कोई पुष्टि नहीं कर पाए।

कई बोरी में मिले चांदी की जेवरात

रायपुर शहर में चेकिंग के दौरान तेज गति से कार आ रही थी. वाहन का नंबर यूपी 80 एफएफ 0150 बताया जा रहा है. जिसे पुलिस ने रुकवाया। कार में तीन लोग सवार थे. तीनों कार सवारों से पूछताछ करने पर अपना नाम संजय अग्रवाल, रामकुमार सिहं और नाहर सिंह यूपी के आगरा के रहने वाला बताया। जबकि कार की तलाशी करने पर अगल-अलग बैग और बोरी में चांदी के कई जेवरात मिले। करोड़ों की जेवरात होने की अनुमान लगाया जा रहा है।

Latest news
Related news