Thursday, September 19, 2024

UP के डिप्टी CM का भूपेश बघेल पर तीखा हमला, कहा- धोखेबाज है सरकार

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव होने में महज कुछ ही महीने बाकी है. इसे लेकर अभी से प्रदेश में चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई है. इसी बीच भाजपा के दिग्गज नेता व यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने भूपेश सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार कमीशनखोरी और भ्रष्टाचार में लीन हो गई है।

कमेटी बनाकर किया जा रहा घोटाला- यूपी डिप्टी सीएम

यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भ्रष्टाचारियों के यहां ईडी के छापे पड़े तो सरकार में बैठे लोग बिलबिला रहे हैं. उन्होंने कहा कि कर्म ऐसा करो कि छापे की जरूरत ही ना पड़े। छत्तीसगढ़ में कई घोटाले हुए हैं. कोल स्कैम, गोबर खरीदी में घोटाला हो रहा है. कांग्रेस के लोग कमेटी बनाकर गोबर खरीदी में घोटाला किया जा रहा है।

भूपेश सरकार धोखेबाज है – केशव प्रसाद मौर्या

बलरामपुर के राजपुर में यात्रा के दौरान हो रही जनसभा में उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि जब यूपी में अपराध खत्म हो सकता है तो छत्तीसगढ़ में क्यों नहीं? इसके आगे उन्होंने कहा कि यहां की भूपेश सरकार धोखेबाज है इस सरकार को उखाड़ फेंके। कांग्रेस का चरित्र ट्रिपल ‘सी’ कमीशन, करप्शन, क्राइम वाला रहा है. अगर छत्तीसगढ़ के लोग चाहते हैं कि अपराध मुक्त, भष्टाचार मुक्त प्रदेश बने तो छ्त्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनानी होगी।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news