Tuesday, September 17, 2024

CM भूपेश बघेल ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- चुनाव के बाद भूल जाती है बीजेपी

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज रविवार को बिलासपुर दौरे पर रहे. सीएम बेलतरा विधानसभा के साइंस कॉलेज ग्राउंड में आयोजित ब्राह्मण विकास परिषद के कार्यक्रम में शामिल हुए. जहां उन्होंने छत्तीसगढ़ी ब्राह्मण बहुउद्देशीय परिषद का शिलान्यास किया. बिलासपुर समेत पूरे प्रदेश से बड़ी संख्या में ब्राह्मण समाज के लोग कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे. सीएम ने समाज को संबोधित करते हुए कहा, भवन निर्माण के लिए ब्राह्मण समाज को बहुत ही जल्दी राशि उपलब्ध कराने की कोशिश की जाएगी।

चुनाव के बाद किसान को भूल जाती है बीजेपी- CM

प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पत्रकारों से बातचीत करने के दौरान केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि एक तरफ पीएम नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ पहुंचकर रेल कॉरिडोर का लोकार्पण करते हैं. वहीं दूसरी तरफ लगातार यात्री ट्रेनो को कैंसिल कर कोयला मालगाड़ियों को चलाया जा रहा है. इसके साथ ही उन्होंने धान खरीदी पर कहा कि चुनाव नजदीक आते ही बीजेपी को किसान और मजदूर याद आते हैं लेकिन चुनाव के बाद भारतीय जनता पार्टी उन्हें भूल जाती है।

बड़ी संख्या में ब्राह्मण समाज के लोग रहे मौजूद

सीएम ने कहा कि किसान और मजदूर विरोधी बीजेपी की सोच भी इस तरह की है. ब्राह्मण समाज विकास परिषद कार्यक्रम में सीएम समेत कृषि मंत्री रविंद्र चौबे, मुख्यमंत्री सलाहकार प्रदीप शर्मा, गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष स्वामी रामसुंदर दास बिलासपुर विधायक शैलेश पांडे के अलावा बड़ी संख्या में ब्राह्मण समाज के लोग मौजूद रहे ।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news