Tuesday, September 17, 2024

CM भूपेश बघेल ने केंद्र पर साधा निशाना, कहा- झूठ परोस रहे हैं मोदी

रायपुर। प्रधानमंत्री मोदी के छत्तीसगढ़ दौरे को लेकर सीएम भूपेश बघेल ने जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि पीएम यहां आए और झूठ बोलकर चले गए. रायपुर में झूठ बोला कि हम चावल खरीदते हैं, जो कि सरासर झूठ है. धान हो या चावल छत्तीसगढ़ सरकार खरीदती है।

अडानी के लिए आए हैं मोदी- भूपेश बघेल

सीएम भूपेश बघेल आज हैदराबाद में आयोजित कांग्रेस के दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में हिस्सा लेने के लिए निकले थे. इसी बीच रायपुर एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बातचीत करने के दौरान पीएम मोदी के छत्तीसगढ़ दौरे पर तंज कसते हुए कहा कि यहां के लोगों को झूठ परोस रहे हैं. पीएम जिस कॉरिडोर का उद्घाटन किए हैं, उसमें कितने लोग सवार होंगे? पीएम मोदी छत्तीसगढ़ के लोगों के लिए कुछ नहीं कर रहे हैं. बल्कि वो अडानी के लिए ये सब करने आये हैं।

अडाणी के लिए खरीदेंगे प्लांट- सीएम

सीएम भूपेश ने कहा कि वह (पीएम) अपने साथी अडाणी के लिए बार-बार छत्तीसगढ़ आ रहे हैं. यहां के लोग सोच रहे है कि पीएम प्रदेश के लिए कुछ करेंगे लेकिन ऐसा कुछ नहीं है. पीएम अडाणी के लिए प्लांट भी खरीदेंगे और खदान भी खरीदेंगे। प्रधानमी मोदी एचएचसीएल का खदान भी अडाणी को दिए हैं। अब विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है तो वो झूठ बोलने का काम कर रहे हैं. झूठ बोलकर लोगों के बीच अफवाह फैलाने का काम कर रहे हैं. मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि यह आश्चर्य की बात है पीएम मोदी झूठ बोलकर जा रहे हैं।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news