Sunday, September 8, 2024

Chhattisgarh: प्रेम प्रकाश पांडेय का कांग्रेस पर तीखा वार, BJP की परिवर्तन यात्रा पहुंची कांकेर

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा आज छत्तीसगढ़ के कांकेर पहुंची है. कांकेर पहुंचने पर युवा मोर्चा द्वारा बाइक रैली के माध्यम से परिर्तन यात्रा का बड़े उत्साह के साथ स्वागत किया गया. इसके साथ ही इस यात्रा को आमसभा स्थल लाया गया।

कांग्रेस सरकार से उठा भरोसा- BJP

कांकेर के मुख्य वक्ता पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांडेय ने आमसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि प्रदेश की भ्रष्ट, घोटालेबाज कांग्रेस की भूपेश सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए बीजेपी ने परिवर्तन यात्रा निकाली है. इसके आगे उन्होंने कहा कि मौसम खराब होने के बाद भी लोगों की भीड़ यह साबित करती है कि कांग्रेस सरकार के जाने का समय आ चुका है. इतनी बारिश में भी प्रदेश के लोग भाजपा की परिवर्तन यात्रा में शामिल हो रहे हैं तो इसका मतलब है कि लोगों को अब भूपेश सरकार से भरोसा उठ चुका है।

दोबारा नहीं आने वाली है कांग्रेस सरकार- प्रेम प्रकाश

परिवर्तन यात्रा के कार्यक्रम में आमसभा को संबोधित करने के दौरान प्रेम प्रकाश पांडेय ने कहा कि झूठे वादों के बुनियाद पर खड़ी ये भूपेश बघेल की सरकार अब दोबारा आने वाली नहीं है. इस भ्रष्ट सरकार से प्रदेश के लोग खुश नहीं है. युवा, किसान, सरकारी कर्मचारी, व्यापारी, आम जनता सब के सब नाराज हैं. बताया जा रहा है कि यात्रा के दौरान पूर्व मंत्री प्रेम प्रकाश पांडेय, विधायक शिवरतन शर्मा, विधायक रंजना साहू, प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप, बीजेपी जिलाध्यक्ष सतीश लाटिया, सांसद मोहन मण्डावी की उपस्थिति में दीप प्रज्वलित कर सभा शुरू की गई।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news