Sunday, September 8, 2024

Chhattisgarh: डिवाइडर से टकराने के बाद गड्ढे में गिरी कार, दो घायल

रायपुर। छत्तीसगढ़ में सड़क हादसा थमने का नाम नहीं ले रहा है. दिन-प्रतिदिन हादसे बढ़ते जा रहे है. बता दें, कोरबा जिले के प्रगति नगर में तेज गति से आ रही कार अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने डिवाइडर से टकराते हुए गड्ढे में जा गिरी। हादसे में कार सवार दो युवक को गंभीर चोट लगी हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

तेज रफ्तार के कारण हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार जिले के दीपका थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रगति नगर के पास यह हादसा हुआ है. बताया जा रहा है कि मंगलवार देर रात में कार तेज रफ्तार से आ रही थी. जिस कारण कार की सतुंलन बिगड़ गई और सड़क किनारे बने डिवाइडर से टकराई। वहीं डिवाइडर से टकराते हुए कार गड्ढे में जा पलटी। इस हादसे के बाद आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया. कार में सवार लोग चीखने-चिल्लाने लगे. उनकी चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े।

घायलों का उपचार जारी….

स्थानीय लोगों ने कार में फंसे लोगों को कार से बाहर निकाला। वहीं कुछ लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस और एंबुलेंस को दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जहां दोनों घायलों का उपचार जारी है. वहीं अस्पताल चिकित्सक का कहना है कि दोनों घायल खतरे से बाहर है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news