Thursday, July 25, 2024

Chhattisgarh : रायपुर जा रही यात्री बस डिवाइडर से टकराई, 6 लोग घायल

रायपुर। छत्तीसगढ़ के कोरबा में सड़क हादसा होने की खबर सामने आई है. बता दें, कोरबा जिले के कनकी पंतोरा रोड पर यात्रियों से भरी बस अचानक सतुंलन बिगड़ने के कारण डिवाइडर से जा टकराई। इस हादसे में आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं, जिनमें से दो यात्री की हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती में कराया गया है, जहां उपचार जारी है।

डिवाइडर से टकराई बस

जानकारी के मुताबिक बस राजधानी रायपुर की ओर जा रही थी. इस बीच कनकी पंतोरा के पास अचानक बस की सतुंलन बिगड़ी और सड़क किनारे बने डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में दो लोगों को गंभीर चोटें आई हैं जबकि चार यात्री को हल्की चोटें आई हैं. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं डॉक्टरों का कहना है कि सभी घायलों की हालत खतरे से बाहर है।

हादसे के बाद इलाके में मचा हड़कंप

आसपास के लोगों का कहना है कि बस कोरबा से रायपुर जा रही थी. इसी दौरान बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. यात्रियों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया। कुछ लोगों ने इसकी सूचना पुलिस और एंबुलेंस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया है।

Latest news
Related news