Tuesday, September 17, 2024

Chhattisgarh: राजनांदगांव मे गरजे मल्लिकार्जुन खड़गे, कहा- यहां गुजरात मॉडल नहीं, भूपेश मॉडल है

रायपुर। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे विधानसभा चुनाव के देखते हुए दो दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ पहुंचे हैं. खड़गे राजनांदगांव में आयोजित ‘भरोसे का सम्मेलन’ में शामिल हुए. उन्होंने सभा को संबोधित करने के दौरान बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि यह मोदी जी का गुजरात मॉडल नहीं है.यह भूपेश बघेल और उनके मंत्रिमंडल का मॉडल है।

खड़गे ने की लोगों से अपील

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि सीएम भूपेश बघेल और मंत्रियों ने एक-साथ मिलकर जितने काम छत्तीसगढ़ के लिए किए हैं, कभी किसी ने भी नहीं किया. इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष ने लोगों से भूपेश सरकार पर भरोसा रखने की अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के ऊपर भरोसा रखिए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यह सरकार अमीरों के लिए नहीं, यह गरीबों, दलितों, पिछड़ों, आदिवासियों और छोटे-छोटे किसानों की सरकार है।

मोदी जी किसी को मौका नहीं देते- खड़गे

राजनांदगांव के ठेकवा गांव में आयोजित कांग्रेस के ‘भरोसे के सम्मेलन’ को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि यह प्रधानमंत्री मोदी जी का गुजरात मॉडल नहीं है, बल्कि यह भूपेश बघेल और उनके मंत्रिमंडल का मॉडल है. साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी साहब आते हैं तो सभा में शामिल होने के बाद भाषण देकर चले जाते हैं. वे अकेले भाषण करते हैं. उन्होंने कहा कि सीएम भूपेश बघेल अपने सभा में 4-5 लोगों को मौका देते हैं लेकिन मोदी जी किसी को मौका नहीं देते. मोदी जी सभा संबोधित करने के दौरान पहले भाइयों-बहनों बोलते थे. लेकिन अब चुनाव आ रहे हैं तो वे परिवारजनों बोलते हैं. चुनाव नजदीक आते ही नड्डा-शाह सभी लोग छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं. उनको यहां आकर देखना चाहिए।

कार्यक्रम में कई दिग्गज नेता हुए शामिल

राजनांदगांव के आयोजित कांग्रेस के ‘भरोसे के सम्मेलन’ कार्यक्रम के दौरान सीएम भूपेश बघेल, डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज, प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा सहित अन्य मंत्री और पार्टी के कई दिग्गज नेता और पदाधिकारी मौजूद थे.

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news