Tuesday, September 17, 2024

Chhattisgarh : CM भूपेश ने गृहमंत्री पर किया तीखा हमला, कहा- हमेशा नाराज हो जाते हैं अमित शाह

रायपुर। छत्तीसगढ़ मे विधानसभा चुनाव होने में महज कुछ ही महीने बाकी हैं. इसे लेकर अभी से ही प्रदेश में सियासत तेज हो गई है. इसी बीच शुक्रवार को सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि अमित शाह हमेशा नाराज हो जाते हैं. उनकी सभा में भीड़ नहीं होने के चलते बेहाल नजर आते हैं।

एक घंटे करना पड़ा इंतजार- सीएम

सीएम ने दावा करते हुए कहा कि भिलाई में उनकी सभा में केवल 8 हजार से 9 हजार की भीड़ हुई, जबकि 40 हजार से अधिक लोगों की भीड़ जुटाने का दावा किया गया था. उन्हें सभा करने के लिए करीब 1 घंटे इंतजार करना पड़ा। वह दिन के बजाए रात में आते हैं और हुड़की लगाकर जाते हैं. आरोप पत्र सुबह साढ़े दस बजे जारी करना था जो कि दोपहर 12:00 बजे शुरू हुआ. फिर भी कार्यक्रम हॉल भी नहीं भर पाया था. इस वजह से केंद्रीय गृह मंत्री बेहाल थे।

हर काम में राजनीति कर रही भाजपा- CM

इतना ही नहीं सीएम ने आगे कहा कि कुछ दिन पहले सरायपाली में भी सभा की स्थिति भी ऐसी ही रही. वह फिर हुड़की लगाकर दिल्ली चले गए हैं. चुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ आ रहे हैं और डंडा मार-मार के चला रहे हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि वह कितना भी कोशिश कर लें लेकिन भाजपा मानसिक रूप से हार चुकी है. बीजेपी ने 15 साल तक प्रदेश के लोगों को ठगा है. अब यहां कि जनता सब कुछ जान चुकी है. बीजेपी हर काम में राजनीति कर रही है. किसानों के साथ हमेशा धोखा किया है. कभी आय दोगुनी करने का प्रलोभन दिया गया, कभी 2100 क्विंटल, 300 रुपए बोनस करने का झांसा दिया गया. लेकिन कांग्रेस की सरकार हमेशा से किसानों के साथ रही है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news