Sunday, September 8, 2024

Chhattisgarh : अरुण साव ने कांग्रेस पर किया तीखा वार, अब देश का विरोध लगे…..

रायपुर। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने भूपेश सरकार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कई अलग-अलग मुद्दों को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने भारत और इंडिया के मुद्दे को लेकर कहा कि कांग्रेस के नेता लोग न तो संविधान को मानते हैं और न तो कानून को मानते हैं. कांग्रेस का स्वभाव केवल एक परिवार की चाकरी और काम करने का है. ये लोग देश के पीएम नरेंद्र मोदी का विरोध करते-करते यह अब देश का विरोध करने पर उतर आए हैं।

जनता का सामना नहीं कर पा रही कांग्रेस -साव

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि यह हमारे संविधान में ही भारत है, भारत- that is india. इसलिए भारत का नाम जब भी आता है तो कांग्रेस के लोग तिलमिलाने लगते हैं. इतना ही नहीं ये लोग कभी सनातन का विरोध करते हैं तो कभी हिंदुत्व का विरोध करते हैं. लेकिन अब ये लोग भारत का विरोध करने लगे हैं. छत्तीसगढ़ में पदयात्रा को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में आज ऐसा समय आ गया है कि कांग्रेस जनता का सामना नहीं कर पा रही है. जनता के सवालों का जवाब नहीं दे पा रही है।

कांग्रेस ने एक भी वादा पूरा नहीं किया – बीजेपी

प्रदेश की जनता ने छत्तीसगढ़ में परिवर्तन करने और कांग्रेस की भूपेश सरकार को उखाड़ फेंकने का निर्णय कर लिया है. इसके साथ ही साव ने कांग्रेस के भरोसे के सम्मेलन पर निशाना साधते हुए कहा कि आज राज्य की कांग्रेस की भूपेश सरकार ने अपने वादाविरोधी कर जनता का भरोसा खो दिया है. प्रदेश के कोई ऐसा वर्ग के लोग नहीं बचे हैं जिन्हें इस सरकार नहीं ठगा हो. इसने हर वर्ग को ठगने का काम किया है, धोखा देने का काम किया है. साव ने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता अब कांग्रेस सरकार को अच्छी तरह से जान चुकी है, इन्हें पहचान चुकी है. इस सरकार ने 36 वादों में एक भी वादा पूरा नहीं किया है।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news