Thursday, September 19, 2024

Chhattisgarh : BJP की परिवर्तन यात्रा को लेकर मंत्री लखमा ने कसा तंज, कहा- पार्टी की अंदरूनी मामला…

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा-कांग्रेस दोनों ही पार्टियां सक्रिय मोड पर नजर आ रही है. भारतीय जनता पार्टी 12 सितंबर से परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करने जा रही है. बता दें, इस यात्रा की शुरुआत दंतेवाड़ा से होगी और प्रदेश के सभी जिलों तक भाजपा इस यात्रा के माध्यम से जन-जन तक पहुंचेगी।

मंत्री कवासी लखमा ने कसा तंज…

अब प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासत शुरू हो गई है. बीजेपी के परिवर्तन यात्रा को लेकर छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री कवासी लखमा ने तंज कसा है, उन्होंने इस यात्रा को पार्टी का अंदरूनी मामला बताते हुए कहा कि यात्रा तो कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी द्वारा किया गया था. जो कि कन्याकुमारी से कश्मीर तक निकाली गई थी और इस यात्रा का मुख्य मकसद उन्होंने नफरत को छोड़ना बताया है।

यात्रा में पीएम नरेंद्र मोदी होंगे शामिल

आगामी चुनाव को लेकर दोनों ही प्रमुख दल अपनी-अपनी तैयारी में लगी हुई है, अलग-अलग तरीके से कार्यक्रमों की रूपरेखा बनाकर जनता के बीच पहुंचने की तैयारी में है. भारतीय जनता पार्टी भी संकल्प यात्रा के माध्यम से लोगों के बीच जाने वाली है. आगामी 12 सितंबर को दंतेवाड़ा के दंतेश्वरी मंदिर से यात्रा प्रारंभ की जाएगी जो बिलासपुर जाकर समाप्त होगी। जबकि दूसरा सरगुजा संभाग के जशपुर से 16 सितंबर को निकाली जाएगी। यात्रा का समापन बिलासपुर में किया जाएगा। समापन कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे।

Ad Image
Latest news
Ad Image
Related news